Jammu District Judo Championship: जम्मू जिला जूडो प्रतियोगिता 23 फरवरी से होगी, एमए स्टेडियम में होंगे मुकाबले

मौलाना आजाद स्टेडियम के इंडोर कांप्लेक्स में 23 फरवरी से दो दिवसीय जम्मू जिला जूडो प्रतियोगिता शुरू होगी।जम्मू कश्मीर जूडो एसोसिएशन के पदाधिकारियों के अनुसार 23 और 24 फरवरी को आयोजित जम्मू जिला जूडो प्रतियोगिता के मुकाबले जूडो हॉल में होंगे।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 03:28 PM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 04:20 PM (IST)
Jammu District Judo Championship: जम्मू जिला जूडो प्रतियोगिता 23 फरवरी से होगी, एमए स्टेडियम में होंगे मुकाबले
23 और 24 फरवरी को आयोजित जम्मू जिला जूडो प्रतियोगिता के मुकाबले जूडो हॉल में होंगे।

जम्मू, जागरण संवाददाता। मौलाना आजाद स्टेडियम के इंडोर कांप्लेक्स में 23 फरवरी से दो दिवसीय जम्मू जिला जूडो प्रतियोगिता शुरू होगी।जम्मू कश्मीर जूडो एसोसिएशन के पदाधिकारियों के अनुसार, 23 और 24 फरवरी को आयोजित जम्मू जिला जूडो प्रतियोगिता के मुकाबले जूडो हॉल में होंगे।

प्रतियोगिता का आयोजन जम्मू कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल और जम्मू कश्मीर ओलंपिक एसोसिएशन के तत्वाधान से किया जा रहा है। एमए स्टेडियम के पुराने इंडोर कांप्लेक्स के जूडो हॉल में मुकाबले खेले जाएंगे। प्रतिभागी अपनी एंट्रियां जूडो कोच को एमए स्टेडियम में जमा करवा सकेंगे। प्रतियोगिता में खिलाड़ी लड़कों एवं लड़कियों के सब जूनियर, जूनियर और सीनियर वर्ग में भाग लेंगे। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले इच्छुक प्रतिभागियों को एंट्री के दौरान अपनी असली आयु प्रमाण पत्र और फोटो लाने अनिवार्य होंगे। प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ी आगामी जम्मू कश्मीर यूटी स्तरीय जूडो प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए उत्तीर्ण माने जाएंगे।

सब जूनियर, जूनियर और सीनियर नेशनल फेंसिंग के ट्रॉयल 20 फरवरी से 24 फरवरी को होंगे 

इसी बीच सब जूनियर, जूनियर और सीनियर नेशनल फेंसिंग के ट्रॉयल 20 फरवरी से 24 फरवरी को मौलाना आजाद स्टेडियम के नए इंडोर कांप्लेक्स में होंगे। फेंसिंग हॉल में आयोजित होने वाले ट्रॉयल से पहले सभी खिलाड़ियों के लिए फेंसिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया की वेबसाइट पर पंजीकरण करवाना अनिवार्य किया गया है। एडहॉक कमेटी ऑफ जेएंडके एमेच्योर फेंसिंग एसोसिएशन की देखरेख में आयोजित होने वाले ट्रॉयल में सफल रहने वाले खिलाड़ियों को प्रदेश की टीम की ओर से भाग लेने का मौका मिलेगा।इच्छुक खिलाड़ी फेंसिंग कोच से संपर्क कर अधिक जानकारी हासिल कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी