जम्मू-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस तीन दिन के लिए रद

पंजाब के विभिन्न शहरों में 24 से 26 सितंबर के बीच किसान संगठनों द्वारा रेल रोको आंदोलन को देखते हुए रेलवे ने जम्मू से दिल्ली के बीच चल रही एकमात्र विशेष यात्री रेलगाड़ी राजधानी एक्सप्रेस को इन दिनों के बीच रद कर दिया है। वहीं मुंबई के बांद्रा से जम्मू तवी के बीच मालगाड़ी को केवल दिल्ली रेलवे स्टेशन तक चलाया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 01:14 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 05:16 AM (IST)
जम्मू-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस तीन दिन के लिए रद
जम्मू-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस तीन दिन के लिए रद

जागरण संवाददाता, जम्मू : पंजाब के विभिन्न शहरों में 24 से 26 सितंबर के बीच किसान संगठनों द्वारा रेल रोको आंदोलन को देखते हुए रेलवे ने जम्मू से दिल्ली के बीच चल रही एकमात्र विशेष यात्री रेलगाड़ी राजधानी एक्सप्रेस को इन दिनों के बीच रद कर दिया है। वहीं, मुंबई के बांद्रा से जम्मू तवी के बीच मालगाड़ी को केवल दिल्ली रेलवे स्टेशन तक चलाया जाएगा। यह मालगाड़ी दिल्ली से ही वापस लौट जाएगी।

पंजाब के साथ लगते जम्मू कश्मीर में भी रेलवे पुलिस फोर्स को आंदोलन के दौरान सतर्क रहते हुए रेलवे की संपत्ति की सुरक्षा करने के निर्देश दिए गए हैं। एहतियात के तौर पर रेलवे ने जम्मू आने वाली मालगाड़ी को भी रास्ते से ही वापस भेजने का फैसला लिया गया है। जम्मू रेलवे स्टेशन के स्टेशन डायरेक्टर सुधीर सिंह ने बताया कि उन्होंने रेल अधिकारियों ट्रेन रद करने के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी