Jammu Crime: तीसरी मंजिल से कूदी युवती की हालत नाजुक, हमले में दो युवक घायल

वहीं एंटी नारकोटिक विभाग ने दो युवकों के कब्जे से 170 ग्राम हेरोइन को जब्त कर उन्हें मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। विश्वस्त सूचना पर विभाग की टीम ने नरवाल इलाके में उन्हें रोक कर पूछताछ की तो दोनों सहम गए।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:31 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:31 AM (IST)
Jammu Crime: तीसरी मंजिल से कूदी युवती की हालत नाजुक, हमले में दो युवक घायल
पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जम्मू, जागरण संवाददाता: नगरोटा के जगटी इलाके में कश्मीरी विस्थापितों के बने एक क्वार्टर की तीसरी मंजिल से युवती ने छंलाग मार कर आत्महत्या की कोशिश की। घटना दोपहर 2 बजे की है। 20 वर्ष की पूजा ठाकुर ने जगटी के बलॉक ओ के तीसरी मंजिल पर बने क्वार्टर नंबर 50 से छलांग लगा दी।गंभीर रूप से घायल युवती को स्थानीय लागों ने जम्मू के राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती करवाया। युवती को सिर और टांगों में गंभीर चोट आई है।पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हमले में दो युवक घायल: शहर के बाहरी इलाके कानाचक्क के चन्नू चक में पुरानी रंजिश को लेकर दो युवक एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए। दोनों ने एक दूसरे पर तेजधार हथियारों से हमला किया। घटना सोमवार करीब 4बजे की है। जब नरेंद्र सिंह उम्र 25 का सामने से आ रहे कर्ण सिंह उम्र 21 साल के साथ किसी पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे पर कातिलाना हमला बोल दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हेरोइन की तस्करी में दो युवक दबोचे: एंटी नारकोटिक विभाग ने दो युवकों के कब्जे से 170 ग्राम हेरोइन को जब्त कर उन्हें मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। विश्वस्त सूचना पर विभाग की टीम ने नरवाल इलाके में उन्हें रोक कर पूछताछ की तो दोनों सहम गए।पुलिस ने जब उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से 170 ग्राम हेरोइन बरामद की। आरोपितों की पहचान अयाज अहमद निवासी अकरमाबाद, डाेडा और नजीर अहमद निवासी नौगाम, श्रीनगर के रूप में हुई।विभाग ने आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी