4G Services in Jammu Kashmir: कमिश्नर स्टेट टेक्सेस से मिले चैंबर प्रतिनिधि, 4जी के प्रतिबंध हो रही दिक्कतों के बारे बताया

चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री जम्मू के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने वीरवार को स्टेट टेक्सेस डिपार्टमेंट के कमिश्नर पीके भट्ट से मुलाकात की और जम्मू-कश्मीर में 4जी इंटरनेट सेवा पर लगे प्रतिबंध के चलते व्यापारियों को पेश आ रही दिक्कतों को उनके सामने रखा।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 06:32 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 06:32 PM (IST)
4G Services in Jammu Kashmir: कमिश्नर स्टेट टेक्सेस से मिले चैंबर प्रतिनिधि, 4जी के प्रतिबंध हो रही दिक्कतों के बारे बताया
चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री जम्मू के नवनिर्वाचित पदाधिकारी स्टेट टेक्सेस डिपार्टमेंट के कमिश्नर पीके भट्ट से मुलाकात करते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता । चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री जम्मू के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने वीरवार को स्टेट टेक्सेस डिपार्टमेंट के कमिश्नर पीके भट्ट से मुलाकात की और जम्मू-कश्मीर में 4जी इंटरनेट सेवा पर लगे प्रतिबंध के चलते व्यापारियों को पेश आ रही दिक्कतों को उनके सामने रखा। चैंबर पदाधिकारियों ने व्यापार जगत की कई अन्य समस्याओं पर भी कमिश्नर से विस्तारपूर्वक चर्चा की। कमिश्नर ने भी उन्हें विश्वास दिलाया है कि विभाग चैंबर के सहयोग से एक ऐसा वातावरण तैयार करेगा जिसमें व्यापारी आराम से व सम्मान से काम कर सके।

चैंबर प्रधान अरूण गुप्ता के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने पीके भट्ट से मुलाकात की। अरूण गुप्ता ने इस मौके पर कहा कि बिजली कटौती व 4जी इंटरनेट सेवा न होने के कारण व्यापारियों को ई-वे बिल बनाने में दिक्कत आती है लेकिन व्यापारियों की व्यवहारिक दिक्कतों को समझने की बजाय विभाग की ओर से जगह-जगह नाके लगाकर व्यापारियों को अकारण परेशान किया जाता है।

गुप्ता ने कहा कि कोविड-19 के कारण जम्मू के व्यापारी पहले ही काफी नुकसान झेल चुके है लेकिन कठिन परिस्थितियों में भी जम्मू के व्यापारियों ने विभाग का पूरा सहयोग किया है। ऐसे में विभाग का भी दायित्व बनता है कि वह व्यापारियों का सहयोग करें और उन्हें अकारण प्रताड़ित न करें। कमिश्नर पीके भट्ट ने इस पर चैंबर प्रतिनिधियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि विभाग की प्राथमिकता रहेगी कि किसी भी व्यापारी को परेशानी न हो। अरूण गुप्ता के अलावा चैंबर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल गुप्ता, उपाध्यक्ष राजीव गुप्ता, महासचिव गौरव गुप्ता, सचिव राजेश गुप्ता व कोषाध्यक्ष राजेश गुप्ता प्रतिनिधिमंडल में शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी