Jammu: सीबीआई का जम्मू रेलवे स्टेशन के पार्सल विभाग में छापा, सामान की हो रही चेकिंग

रेलवे के माध्यम से बाहर भेजे जाने वाले व बाहरी राज्यों से यहां आने वाले सामग्री के तोल दाम आदि में काफी अंतर है। यही नहीं कई कोरियर ऐसे भी थे जिन पर सामान कुछ लिखा गया है जबकि अंधर कुछ ओर ही सामान है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 19 Mar 2021 02:58 PM (IST) Updated:Fri, 19 Mar 2021 03:19 PM (IST)
Jammu: सीबीआई का जम्मू रेलवे स्टेशन के पार्सल विभाग में छापा, सामान की हो रही चेकिंग
रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई की यह चेकिंग सुबह छह बजे से जारी है।

जम्मू, जेएनएन। जम्मू रेलवे स्टेशन केे पार्सल विभाग में आज सुबह सीबीआई की एक टीम सरप्राइज चेकिंग के लिए पहुंच गई। विभाग के अधिकारियों को एक तरफ कर सीबीआई अधिकारियों ने विभाग में मौजूद रिकार्ड व सामान की जांच शुरू कर दी। सूत्रों का कहना है कि सीबीआई को यह सूचना मिली थी कि रेलवे के माध्यम से देश के विभिन्न राज्यों से आने वाले सामान में काफी अनियमितताएं हैं। यह भी पता चला है कि सुबह से चल रही इस चेकिंग में काफी कुछ सामने आया है।

रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई की यह चेकिंग सुबह छह बजे से जारी है। एेसा भी कहा जा रहा है कि चेकिंग की यह प्रक्रिया शाम तक जारी रह सकती है। अभी तक सामने आए तथ्यों में यह बताया जा रहा है कि रेलवे के माध्यम से बाहर भेजे जाने वाले व बाहरी राज्यों से यहां आने वाले सामग्री के तोल, दाम आदि में काफी अंतर है। यही नहीं कई कोरियर ऐसे भी थे, जिन पर सामान कुछ लिखा गया है जबकि अंधर कुछ ओर ही सामान है। ऐसा कहा जा रहा है कि इन सब में रेलवे के कुछ अधिकारियों की मिलीभगत भी हो सकती है। लिहाजा सीअीाई टीम की जांच प्रक्रिया जारी है।

सीबीआई अधिकारियों ने कहा कि जांच प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही इस संबंध में वितरित जानकारी दी जाएगी। फिलहाल अन्य विवरण प्रतीक्षारत है। 

chat bot
आपका साथी