Jammu: भाजपा नेता को पाकिस्तान से मिला धमकी भरा व्हाट्सएप मैसेज

चौथा मैसेज में हिंदोस्तान मूर्दाबाद और पांचवे मैसेज में लिखा था इस्राइली विदेश मंत्री भी मारा जाएगा कुत्ते की मौत। जिस व्हाट्सएप नंबर से यह मैसेज आए थे उस पर आईएसआई लिखा गया था जबकि उसके साथ ही लिखा था आई हेट इंडियन।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 10:40 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 10:49 AM (IST)
Jammu: भाजपा नेता को पाकिस्तान से मिला धमकी भरा व्हाट्सएप मैसेज
तीसरा मैसेज आया था जिसमें जीनत लिखा था और उसके साथ खतरे का निशान डाला गया था।

ज्यौड़ियां, संवाद सहयोगी: सीमावर्ती खौड़ के चौधरयाला गांव में इलाके में रहने वाले भाजपा नेता प्रदीप सिंह चौधरी को पाकिस्तान से धमकी भरा व्हाट्सएप मैसेज मिला है। पाकिस्तानी मोबाइल नंबर 923156267120 से बुधवार रात 9 बजकर 18 मिनट से 9 बजकर 37 मिनट के बीच पांच व्हाट्सएप मैसेज और रात 9 बजकर 21 मिनट और 11 बजकर 3 मिनट को दो वायस कॉल भी आई हैं जिन्हें प्रदीप चौधरी ने नहीं उठाया।

प्रदीप चौधरी ने बताया कि उन्हें वायस कॉल का पता ही नहीं चला जबकि रात को जब उन्होंने अपना मोबाइल फोन उठाकर व्यहाट्सएप चेक किया तो उसमें पांच मैसेज मिले जो पाकिस्तानी मोबाइल नंबर से आए थे। पहले मैसेज में प्रदीप चौधरी लिखा था जबकि दूसरे मैसेज में लिखा था कि मोदी, इंडियन आर्मी और बीजेपी, आरएसएस के मैंबर हमारे निशाने पर हैं। इसके बाद तीसरा मैसेज आया था जिसमें जीनत लिखा था और उसके साथ खतरे का निशान डाला गया था।

वहीं चौथा मैसेज में हिंदोस्तान मूर्दाबाद और पांचवे मैसेज में लिखा था इस्राइली विदेश मंत्री भी मारा जाएगा कुत्ते की मौत। जिस व्हाट्सएप नंबर से यह मैसेज आए थे उस पर आईएसआई लिखा गया था जबकि उसके साथ ही लिखा था आई हेट इंडियन। प्रदीप चौधरी का कहना है कि मैसेज देखने के बाद सबसे पहले उसने नंबर देखा तो वह पाकिस्तान था जिसके बाद उसने सीधे खौड़ पुलिस को इस बारे सूचित कर दिया।

प्रदीप चौधरी भाजपा के जिला आईटी प्रभारी है और वह सेना से सेवानिवृत हुए हैं। वहीं एसएचओ खौड़ बलविंद्र सिंह भाऊ का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है। इस मामले को जांच के लिए साइबर सेल को भेज दिया गया है। साइबर सेल नंबर की असली लोकेशन का पता लगाएगा। पुलिस भी मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी