सज्जाद लोन के गुपकार से नाता तोड़ने पर बोले अल्ताफ ठाकुर, गुपकार गैंग मौका परस्तों की पार्टी

पीपुल्स कांफ्रेंस के चेयरमैन सज्जाद लोन द्वारा आज पीएजीडी से नाता तोड़ने के उपरांत भाजपा के वरिष्ठ नेता अल्ताफ ने कहा कि यह तो एक न एक दिन होना ही था। गुपकार गैंग को बनाने वालों ने लोगों को अनुच्छेछ 370 को वापस दिलाने के नाम पर वोट मांगे थे।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 06:51 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 08:19 PM (IST)
सज्जाद लोन के गुपकार से नाता तोड़ने पर बोले अल्ताफ ठाकुर, गुपकार गैंग मौका परस्तों की पार्टी
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रवक्ता अनुराग ठाकुर ने कहा कि गुपकार गैंग मौका परस्तों की पार्टी है

जम्मू, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने तीन महीनों के बाद ही गुपकार कुंबे के बिखरने पर चुटकी लेते हुए कहा कि गुपकार गैंग मौका परस्तों की पार्टी है और इसकी बुनियाद ही झूठ पर टिकी है।

पीपुल्स कांफ्रेंस के चेयरमैन सज्जाद लोन द्वारा आज यानि मंगलवार को पीएजीडी से नाता तोड़ने के उपरांत भाजपा के वरिष्ठ नेता अल्ताफ ठाकुर ने कहा कि यह तो एक न एक दिन होना ही था। गुपकार गैंग को बनाने वालों ने लोगों को अनुच्छेछ 370 को वापस दिलाने के नाम पर वोट मांगे थे। अब गुपकार गैंप के कई सदस्यों को यह सच्चाई समझ आ गई है कि 370 की वापसी मुमकिन ही नहीं बल्कि नामुमकिन है।

गुपकार गैंग के सदस्य यह सभी भलिभांति से समझ चुके हैं कि जम्मू-कश्मीर में 370 अब जमीन के नीचे 370 फुट की गहराई में दफन हो गया है। सच्चाई तो यह है कि मुर्दों को जिंदा नहीं किया जा सकता। जिन्हें यह हकीकत समझ आ रही है वह एक-एक कर गुपकार गैंग से किनारा कर रहे हैं। मतलब गुपकार गैंग से अलग हो रहे हैं।

chat bot
आपका साथी