Jammu Accident: बेकाबू मिनी बस की टक्कर से पूर्व सैनिक की मौत

पुलिस मौके पर पहुंची और उमेद सिंह को उपचार के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज भर्ती करवाया। प्राथमिक जांच में डॉक्टरों ने उमेद सिंह को मिलाया हुआ घोषित कर दिया। मिनी बस में सवार यात्री ने बताया कि चालक हादसे के समय तेज गति से वाहन चला रहा था।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 11:54 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 11:54 AM (IST)
Jammu Accident: बेकाबू मिनी बस की टक्कर से पूर्व सैनिक की मौत
चालक के विरुद्ध थाने में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर के बाहरी क्षेत्र का कानाचक्क कैंप में एक तेज रफ्तार मिनी बस ने सड़क किनारे चल रहे पूर्व सैनिकों (बीएसएफ से सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर) को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में पूर्व सैनिक की मौत हो गई। हादसे को अंजाम देने के बाद मिनीबस का चालक वाहन को मौके पर छोड़कर वहां से फरार हो गया। कानाचक्क पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए शव का जीएमसी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर। शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया।

यह हादसा वीरवार सुबह आठ बजे के करीब हुआ। ललियाल से जम्मू की ओर जा रही मिनीबस नंबर जेके02बीसी- 7751 जैसे ही कानाचक्क कैंप पर पहुंची तो सड़क किनारे पैदल चल रहे पूर्व सैनिक उमेद सिंह जम्वाल को मिनीबस ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उमेद सिंह घटनास्थल से कई फीट दूर जाकर गिरे। हादसे में उन्हें गंभीर चोट आ गई। मिनीबस का चालक उन्हें अस्पताल ले जाने की बजाए वहां से फरार हो गया।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उमेद सिंह को उपचार के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज भर्ती करवाया। प्राथमिक जांच में डॉक्टरों ने उमेद सिंह को मिलाया हुआ घोषित कर दिया। मिनी बस में सवार यात्री ने बताया कि चालक हादसे के समय तेज गति से वाहन चला रहा था। तेज गति होने के कारण कानाचक्क कैंप पहुंचने पर वह स्टेरिंग पर नियंत्रण नहीं रख पाया और सड़क किनारे चल रहे पूर्व सैनिक को टक्कर मार दी।

दरअसल मिनीबस चालकों में आपस में एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ रहती है। ताकि वह अधिक से अधिक यात्रियों को अपने वाहन चला सके। एसएचओ कानाचक्क विश्व प्रताप सिंह ने बताया कि मिनीबस को जब्त कर लिया गया है। उसके चालक की तलाश की जा रही है। चालक के विरुद्ध थाने में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी