अंतरराज्यीय रूट पर एसआरटीसी, प्राइवेट बस सेवा बहाल हुई

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू में छठे दिन स्थिति सामान्य होने के बाद अंतरराज्यीय रूट पर स्टेट

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 03:29 AM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 03:29 AM (IST)
अंतरराज्यीय रूट पर एसआरटीसी, प्राइवेट बस सेवा बहाल हुई
अंतरराज्यीय रूट पर एसआरटीसी, प्राइवेट बस सेवा बहाल हुई

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू में छठे दिन स्थिति सामान्य होने के बाद अंतरराज्यीय रूट पर स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन और प्राइवेट ट्रांसपोर्टरों की बसें एक बार फिर दौड़ पड़ीं। हालांकि अभी सभी अंतरराज्यीय रूट पर बसें दौड़ाने के लिए एक से दो दिन का समय और लगेगा।

शहर में बुधवार को प्रशासन द्वारा क‌र्फ्यू में करीब साढ़े दस घंटे की ढील के बाद माहौल शांतिपूर्ण रहने के बाद शाम चार बजे जम्मू-कश्मीर स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन प्रबंधन ने जम्मू से विभिन्न राज्यों के लिए अंतरराज्यीय बस सेवा को फिर से बहाल किया। ऑल जेएंडके एसआरटीसी इंप्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन के जम्मू संभाग के महासचिव देवराज चौधरी ने बताया कि कॉरपोरेशन की बुधवार को कुल नौ बसें अंतरराज्यीय रूट पर दौड़ीं। अमृतसर के लिए तीन, दिल्ली के लिए दो, जयपुर, देहरादून, अजमेर शरीफ और हरिद्वार के लिए एक-एक बसें दौड़ीं। नागरिक सचिवालय में कार्यरत कर्मचारियों को घर से दफ्तर पहुंचाने और फिर वापस पहुंचाने के लिए 50 बसें लगाई गई हैं।

इसी बीच बीसी रोड स्थित सेंट पीटर्स स्कूल से बुधवार को चंडीगढ़, दिल्ली सहित अन्य रूट पर प्राइवेट ट्रांसपोर्टरों की बसें दौड़ीं, जबकि ज्यादातर बसें ट्रांसपोर्ट नगर नरवाल स्थित अंतर राज्यीय बस टर्मिनल से दौड़ीं। आगामी दिनों में स्थिति सामान्य रहने के बाद ही शहर के बीसी रोड से अन्य राज्यों के लिए बस सेवा बहाल होगी।

chat bot
आपका साथी