Jammu Kashmir: इंस्पेक्टर शरत चंद्र सिंह लगातार दूसरी बार जेएंडके एमेच्योर एथलेटिक एसोसिएशन के महासचिव बने

जम्मू क्लब में एसोसिएशन के पदाधिकारियों के चयन हेतु चुनाव हुए। इसमें सर्वसम्मति से जम्मू-कश्मीर पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत शरत चंद्र सिंह को लगातार दूसरी बार महासचिव पद की जिम्मेदारी सौंपी गई। जेएंडके एमेच्योर एथलेटिक एसोसिएशन की नई टीम का कार्यकाल चार वर्ष का रहेगा।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 10:32 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 10:32 AM (IST)
Jammu Kashmir: इंस्पेक्टर शरत चंद्र सिंह लगातार दूसरी बार जेएंडके एमेच्योर एथलेटिक एसोसिएशन के महासचिव बने
इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत शरत चंद्र सिंह को लगातार दूसरी बार महासचिव पद की जिम्मेदारी सौंपी गई।

जम्मू, जागरण संवाददाता। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में एथलेटिक खेल को प्रोत्साहित करने में उल्लेखनीय भूमिका निभाने वाले इंस्पेक्टर शरत चंद्र सिंह को एक बार फिर से जेएंडके एमेच्योर एथलेटिक एसोसिएशन का महासचिव बनाया गया है।

जम्मू क्लब में एसोसिएशन के पदाधिकारियों के चयन हेतु चुनाव हुए। इसमें सर्वसम्मति से जम्मू-कश्मीर पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत शरत चंद्र सिंह को लगातार दूसरी बार महासचिव पद की जिम्मेदारी सौंपी गई। जेएंडके एमेच्योर एथलेटिक एसोसिएशन की नई टीम का कार्यकाल चार वर्ष का रहेगा। चुनाव एथलेटिक फेडरेशन आफ इंडिया के पदाधिकारी राज कुमार मित्तन, जेएंडके ओलंपिक एसोसिएशन के स. भूपेंद्र सिंह तीरथी और अन्य प्रतिनिधियों की देखरेख में हुए।

सुनील महाजन को प्रधान, स. रविंद्र सिंह को वरिष्ठ उपप्रधान, सरवंत सिंह गिल को उप प्रधान, तुफेल रमजान बट को उपप्रधान और इंस्पेक्टर शरत चंद्र सिंह को महासचिव चुना गया है। विनोद भाटिया को एसोसिएट सचिव, रियाज अहमद को संयुक्त सचिव और वीरेंद्र कौर को संयुक्त सचिव चुना गया। सरबजीत सिंह, निर्मल सिंह, अजय शर्मा, तनवीर अहमद, इंशा वाडू और मंदीप कौर को कार्यकारी सदस्य की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

chat bot
आपका साथी