बिश्नाह में भाजपा का चेयरमैन बनना तय

राजन भी विकास मंच के साथ जुड़े थे और निर्दलीय को मिलाकर उनके पास कुल 7 पार्षद हो चुके थे, लेकिन नगरपालिका अध्यक्ष पद को लेकर विकास मंच के सहयोगी पार्षदों में एक मत नहीं बन पाया।

By Edited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 02:15 AM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 02:16 AM (IST)
बिश्नाह में भाजपा का चेयरमैन बनना तय
बिश्नाह में भाजपा का चेयरमैन बनना तय

संवाद सहयोगी, बिश्नाह : नगरपालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष पद की चर्चाओं को आखिरकार उस समय विराम लग गया जब बिश्नाह के वार्ड नंबर 9 के निर्दलीय पार्षद राजन शर्मा उर्फ बंटू ने अपने समर्थकों सहित सोमवार को भाजपा का दामन थाम लिया। इससे बिश्नाह नगरपालिका में भाजपा का अध्यक्ष, उपाध्यक्ष बनना तय है। वहीं, इसी के साथ विकास मंच के चेयरमैन बनने की सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया है। बता दें कि इससे पहले भाजपा के छह पार्षद जीत कर आए थे, जबकि छह पार्षद विकास मंच के जीते थे। वार्ड नंबर 9 से निर्दलीय पार्षद राजन शर्मा जीतकर आए थे।

राजन शर्मा भी विकास मंच के साथ जुड़े थे और निर्दलीय को मिलाकर उनके पास कुल 7 पार्षद हो चुके थे, लेकिन नगरपालिका अध्यक्ष पद को लेकर विकास मंच के सहयोगी पार्षदों में एक मत नहीं बन पाया, जिस कारण वार्ड नंबर नौ बिश्नाह के निर्दलीय पार्षद राजन शर्मा उर्फ बंटू ने पूर्व विधायक अश्विनी शर्मा के साथ पार्टी हेड क्वार्टर जम्मू में जाकर सांसद जुगल किशोर शर्मा व पूर्व मंत्री चौधरी श्याम लाल की अध्यक्षता में अपने समर्थकों सहित भाजपा का दामन थाम लिया। अब बिश्नाह नगरपालिका में भाजपा के सात पार्षद हो चुके हैं जो एक-दो दिन में अपने अध्यक्ष पद का दावा पेश करेंगे और लगभग राजन शर्मा का चेयरमैन बनना भी तय हो गया है।

इस तरह से पिछले कई दिनों से चली आ रही नगरपालिका अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद को लेकर बहस भी अब समाप्त हो चुकी है। राजन शर्मा ने बताया कि सोच विचार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर हमने भाजपा का दामन थामा है। मैंने विकास के नाम पर वोट मांगे थे। मुझे लगता है कि मैं भाजपा में रहकर ज्यादा से ज्यादा विकास कर सकता हूं। पूर्व विधायक अश्विनी शर्मा ने कहा कि अब राजन शर्मा ने भाजपा का दामन थाम कर स्थिति स्पष्ट कर दी है कि बिश्नाह और अरनिया में भाजपा का अध्यक्ष बनेगा।

दोनों कस्बों के एक समान विकास कार्य करवाएंगे। इस मौके पर मंडल प्रधान नारायण दत्त शर्मा, प्रेमपाल शर्मा, पार्षद जय भारत, पार्षद उषा देवी, पार्षद कोमलजीत, पार्षद रमेश लाल, पार्षद रंजीत देवी, पार्षद साहिल गुप्ता, सन्नी गुप्ता सहित कई लोग मौजूद थे, जिन्होंने राजन शर्मा सहित सभी पार्षदों का स्वागत किया।

chat bot
आपका साथी