Crime In Jammu : भूमि विवाद में तेजधार हथियार से हुए हमले में घायल बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम

बुजुर्ग महिला नजीरा बीबी निवासी सेली तालाब पर तेजधार हथियार से हमले की वारदात 13 अक्टूबर की है। नजीरा बीबी ने बेटे शेर अली ने बताया कि हमले के आरोपित सुलतान मोहम्मद निवासी डंसाल ने उसके पिता अब्दुल गनी पर भी बीते वर्ष कातिलाना हमला किया था।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 07:47 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 07:47 AM (IST)
Crime In Jammu : भूमि विवाद में तेजधार हथियार से हुए हमले में घायल बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम
महिला की हत्या के आरोपी सुलतान मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : झज्जरकोटली थानातंर्गत सैली, डंसाल इलाके में भूमि विवाद के चलते तेजधार हथियार से हुए हमले में घायल बुजुर्ग महिला ने रविवार शाम को जीएमसी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है बुजुर्ग महिला पर हमला करने के आरोपित सुलतान मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया गया है। झज्जर कोटली पुलिस थाने में अब उसके विरुद्ध हत्या के प्रयास की बजाए हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

बुजुर्ग महिला नजीरा बीबी निवासी सेली तालाब पर तेजधार हथियार से हमले की वारदात 13 अक्टूबर की है। नजीरा बीबी ने बेटे शेर अली ने बताया कि हमले के आरोपित सुलतान मोहम्मद निवासी डंसाल ने उसके पिता अब्दुल गनी पर भी बीते वर्ष कातिलाना हमला किया था। अब्दुल गली पर हमले का मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है।

आरोपित सुलतान मोहम्मद को फिलहाल कोर्ट से राहत मिली हुई है। वारदात के दिन उसकी मां नजीरा बीवी खेत से काम पूरा कर अपने घर पर जा रही थी। जैसे ही वह सैली गांव के कब्रिस्तान के नजदीक पहुंचती तो सुलतान पहले से ही वहां उनका इंतजार कर रहा था। नजीरा बीबी को आता देख उसने महिला का रास्ता रोक लिया था।

सुलतान अपने साथ पहले से ही हत्या के इरादे से तेजधार हथियार लेकर आया हुआ था। उसने नजीरा बीबी के सिर पर वार कर दिया, जिससे वह अचेत होकर गिर पड़ी थी। इस कातिलाना हमले में घायल नजीरा बीबी ने रविवार शाम को दम तोड़ दिया। डॉक्टरों का कहना था कि उन्होंने महिला को बचाने का बहुत प्रयास किया परंतु वह जख्मों का ताव नहीं सह पाई।

बुजुर्ग महिला की मौत की सूचना मिलते ही झज्जरकोटली पुलिस अस्पताल में पहुंची और महिला के शव को जीएमसी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवा दिया। महिला के शव को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। एसएचओ झज्जरकोटली देवेंद्र सिंह का कहना है कि महिला की हत्या के आरोपी सुलतान मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी