Jammu Kidnap Case: कार सवार तीन लोगों ने किया विवाहिता का अपहरण, सास को चलती कार से सड़क पर फेंका

थाने में दर्ज शिकायत में गुरजीत सिंह निवासी अमृतसर पंजाब जो इन दिनों जम्मू में रह किसी की कार चला रहा है ने गंग्याल पुलिस को बताया कि उसकी मां स्वर्णी कौर वीरवार दोपहर बारह बजे के करीब जम्मू से अमृतसर जाने के लिए घर से रवाना हुई थी।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 09:39 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 09:39 AM (IST)
Jammu Kidnap Case: कार सवार तीन लोगों ने किया विवाहिता का अपहरण, सास को चलती कार से सड़क पर फेंका
कार सवार लोगों ने बुजुर्ग महिला को लिफ्ट देने की पेशकश की।

जम्मू, जागरण संवाददाता : गंग्याल के बाबलियाना मार्ग पर कार सवार तीन लोगों ने एक महिला का अपहरण का लिया। अपहरणकर्ताओं ने महिला और उसकी सास को लिफ्ट देने के बहाने से कार में बैठा लिया। आरोप है कि कार सवार अपहरण कर्ताओं ने चलती कार में से सास को धक्का देकर उसे सड़क पर फेंक दिया जबकि उसकी बहू का अपहरण कर लिया। अपहृत महिला के पति की शिकायत पर गंग्याल पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

वहीं, एसएचओ गंग्याल प्रदीप शर्मा का कहना है कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि महिला अपने जान पहचान के लोगों के साथ गई है। शिकायतकर्ता लगातार बयान बदल रहे है। पहले उन्होंने कहा था कि बुजुर्ग महिला को कार सवार लोगों ने गंग्याल में वाहन से उतार दिया था, लेकिन बाद में बताया कि बुजुर्ग महिला को बड़ी ब्राह्मणा सरोर टोल प्लाजा के पास कार से उतार दिया था। इस मामले में एक आरोपित की पहचान लाडी सिंह निवासी तरनतारन, पंजाब के रूप में हुई है।

थाने में दर्ज शिकायत में गुरजीत सिंह निवासी अमृतसर, पंजाब जो इन दिनों जम्मू में रह किसी की कार चला रहा है ने गंग्याल पुलिस को बताया कि उसकी मां स्वर्णी कौर वीरवार दोपहर बारह बजे के करीब जम्मू से अमृतसर जाने के लिए घर से रवाना हुई थी। गुरजीत सिंह की पत्नी मनप्रीत कौर उन्हें बस स्टैंड में छोड़ने के साथ घर से साथ गई। बस स्टैंड जाने के सास बहू बाबलियाना मार्ग पर पैदल चल रही थी ताकि वे मिनी बस स्टॉप तक पहुंच जाए। इस दौरान एक कार उनके पास आ कर रूकी। कार सवार लोगों ने बुजुर्ग महिला को लिफ्ट देने की पेशकश की।

कार की पिछली सीट पर एक महिला बैठी थी जबकि आगे दो पुरुष बैठे हुए थे। दोनों महिलाएं कार में बैठ गई। कार सवार लोगों ने बुजुर्ग महिला से पूछा की वह कहा जा रही है। बुजुर्ग महिला ने उन्हें बताया कि वह पंजाब, अमृतसर जा रही है। कार सवार लोगों ने उन्हें कहा कि वे भी अमृतसर जा रहे है।

वे बुजुर्ग महिला को अपने साथ अमृतसर ले जाएंगे जबकि उनकी बहू को कुछ दूर एक गली में उतार देंगे। आरोप है कि इस दौरान कार सवार लोगों ने बुजुर्ग महिला को बाबलियाना मार्ग में ही धक्का देकर उतार दिया और उसकी बहू को अपने साथ लेकर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी