बाइक को बचाने के प्रयास में खंभे से टकराई कार, महिला घायल

बिश्नाह क्षेत्र में शनिवार को हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक सैनिक सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए बिश्नाह के उपजिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:00 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:00 AM (IST)
बाइक को बचाने के प्रयास में खंभे से टकराई कार, महिला घायल
बाइक को बचाने के प्रयास में खंभे से टकराई कार, महिला घायल

संवाद सहयोगी, बिश्नाह : क्षेत्र में शनिवार को हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक सैनिक सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए बिश्नाह के उपजिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया।

पहला हादसा बिश्नाह-कुंजवानी मार्ग पर हुआ। यहां महेंद्र कुमार अपनी कार से जा रहा था, जब अचानक सामने से एक मोटरसाइकिल आ गई। कार चालक ने बाइक को बचाने का प्रयास करते हुए गाड़ी को मोड़ दिया, जिससे वह अनियंत्रित होकर खंभे से जा टकराई। इस हादसे में कार में बैठी महेंद्र कुमार की पत्‍‌नी कमलेश कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें उपचार के लिए बिश्नाह उपजिला अस्पताल में पहुंचाया गया। वहीं दूसरा हादसा बिश्नाह क्षेत्र के देवली डिब्बा गांव के पास हुआ। यहां एक मोटरसाइकिल सड़क पर फिसल गई, जिससे बाइक से जा रहा लसवाड़ा गांव निवासी सैनिक अभिषेक कुमार पुत्र महेंद्रलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे बिश्नाह उपजिला अस्पताल में भर्ती

करवाया। प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे यहां से जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। दोनों हादसों में घायलों के सिर में गहरी चोट आई है। बिश्नाह पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सड़क पर गिरा बाइक सवार, जीएमसी रेफर

संवाद सहयोगी, सांबा: जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित घगवाल के नोनाथ पेट्रोल पंप के सामने संतुलन बिगड़ने से एक मोटरसाइकिल (जेके21बी- 3840) सड़क पर गिर गई। इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे घगवाल के अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया। घायल व्यक्ति महेंद्र कुमार पुत्र पंजाबदास सांबा जिले के शाह ब्लोड गांव का रहने वाला है। हादसे में महेंद्र के मुंह में गंभीर चोट आई है।

chat bot
आपका साथी