कश्मीर की सियासत पर भी दिखा कोरोना का असर, पीडीपी कार्यालय अब सिर्फ तीन ही खुला करेगा

पीडीपी नेताओं व कार्यकर्ताओं को इस मुश्किल हालात में आम लाेगों की मदद करनी चाहिए। उन्होंने नेताओं व कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अपने-अपने क्षेत्राधिकार में जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाएं और आम लोगों को कोविड-19 से बचाव के प्रति जागरुकता पैदा करें।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 07:21 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 07:21 AM (IST)
कश्मीर की सियासत पर भी दिखा कोरोना का असर, पीडीपी कार्यालय अब सिर्फ तीन ही खुला करेगा
अगर पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं को किसी मुद्दे पर चर्चा करनी है तो फोन पर ही संपर्क करें।

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों से उपजे हालात से कश्मीर की सियासत भी प्रभावित होने लगी है। पीपुल्स डेमाेक्रेटिक पार्टी ने अब सप्ताह में सिर्फ तीन दिन ही अपना मुख्यालय खुला रखने का फैसला किया है। पार्टी ने अपने नेताओं व कार्यकर्ताआें को लाेगों के बीच कोविड-19 से बचाव के उपायों को लेकर जागरुकता पैदा करने। उनकी मदद के लिए काम करने को कहा है।

पीडीपी के प्रदेश सचिव अब्दुल हमीद कोशीन ने बताया कि आज ही हमारी अपनी अध्यक्षा महबूबा मुफ्ती के साथ बातचीत हुई है। इसमें मौजूदा हालात पर विचार विमर्श हुआ है। वह प्रदेश में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण और इससे उपजे हालात को लेकर बहुत चिंतित हैं। उन्होंने सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को कोविड-19 प्रोटोकाल का सख्ती से पालन करने की हिदायत दी है। उन्होंने कहा कि पीडीपी नेताओं व कार्यकर्ताओं को इस मुश्किल हालात में आम लाेगों की मदद करनी चाहिए। उन्होंने नेताओं व कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अपने-अपने क्षेत्राधिकार में जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाएं और आम लोगों को कोविड-19 से बचाव के प्रति जागरुकता पैदा करें।

कोशीन ने बताया कि इस दौरान उन्होंने पार्टी मुख्यालय समेत सभी पार्टी कार्यालयों को सप्ताह में सिर्फ तीन दिन ही खुला रखने को कहा है। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं व नेताओं को भी अनावश्यक रुप से जमा होने से मना किया है। श्रीनगर में पार्टी मुख्यालय अब सप्ताह में सिर्फ सोमवार, वीरवार और शनिवार को ही खुला करेगा। अगर पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं को किसी मुद्दे पर चर्चा करनी है तो उन्हें फोन पर ही संपर्क करने के लिए कहा गया है। 

chat bot
आपका साथी