Kashmir: हजरतबल दरगाह में माथा टेक आइजीपी कश्मीर ने शांति-समृद्धि के लिए दुआ की

आइजीपी डल झील के उन किनारों पर भी गए जहां पानी जमा हुआ था।

यह उनके लिए खतरनाक साबित हो सकता है। कश्मीर जोन पुलिस ने आइजीपी के इस दौरे उनके दरगाह में जाकर दुआ करते हुए कुछ फोटो सोशल मीडिया पर पर ट्वीट किए हैं जिसको देख लोगों उनकी सराहना कर रहे हैं।

Publish Date:Sun, 17 Jan 2021 02:56 PM (IST) Author: Rahul Sharma

जम्मू, जेएनएन। कश्मीर इस समय पूरी तरह ठंड की गिरफ्त में है। डल झील का पानी जमने लगा है। पानी जमा देने वाली इस सर्दी में लोगों को पेश आ रही दिक्कतों को जानने के लिए कश्मीर पुलिस के आइजीपी विजय कुमार उनके बीच पहुंचे। श्रीनगर डल झील के किनारे हजरत बल दरगाह के आसपास के इलाकों का दौरा करने पहुंचे आइजीपी कश्मीर ने लोगों को इस बात का विश्वास दिलाया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस उनकी मदद के लिए हर दम मौजूद है।

उन्होंने कहा कि कश्मीर में आतंकवाद से निरंतर लड़ रहे जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान व सुरक्षाबल लोगों की मदद के लिए हर दम मौजूद हैं। लोगों को जब कभी कोई परेशानी हो वे बेझिझक उनसे कह सकते हैं। उनकी सुरक्षा के साथ-साथ मुसीबत में मदद करना भी पुलिस का काम है। इस दौरान आइजीपी विजय कुमार हजरत बल दरगाह गए और कश्मीर में अमन शांति के लिए दुआ मांगी। उन्होंने अल्लाह के सजदे में सिर झुकाकर लोगो में आपसी भारा कायम रखने और प्रदेश की समृद्धि के लिए भी दुआ की।

इस दौरान आइजीपी डल झील के उन किनारों पर भी गए जहां पानी जमा हुआ था। उन्होंने वहां तैनात एसडीआरएफ के जवानों को निर्देश दिए कि किसी भी स्थानीय व्यक्ति व बच्चे को बर्फ पर चलने की इजाजत न दें। उन्होंने इस बारे में स्थानीय लोगों को भी जागरूक किया।

उन्होंने कहा कि यह उनके लिए खतरनाक साबित हो सकता है। कश्मीर जोन पुलिस ने आइजीपी के इस दौरे, उनके दरगाह में जाकर दुआ करते हुए कुछ फोटो सोशल मीडिया पर पर ट्वीट किए हैं, जिसको देख लोगों उनकी सराहना कर रहे हैं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.