जम्मू संभाग में सिर्फ डोडा-किश्तवाड़ रेंज में हैं आतंकी

जम्मू आइजीपी बोले- संभाग को जल्द ही आतंक से मुक्त कर देंगे सुरक्षा बल पुलिस शहीदी दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शहीदों को याद किया

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 08:04 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 08:04 PM (IST)
जम्मू संभाग में सिर्फ डोडा-किश्तवाड़ रेंज में हैं आतंकी
जम्मू संभाग में सिर्फ डोडा-किश्तवाड़ रेंज में हैं आतंकी

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू संभाग के इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस (आइजीपी) मुकेश सिंह का कहना है कि मौजूदा समय में डोडा, किश्तवाड़ रेंज में कुछ आतंकी शेष हैं। इनके खात्मे के लिए पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां लगी हुई हैं। जल्द इन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया जाएगा। इसके बाद संभाग में कोई भी आतंकी शेष नहीं बचेगा।

आइजीपी ने कहा कि सुरक्षाबल जल्द ही जम्मू संभाग को आतंक से मुक्त कर देंगे। राष्ट्रीय पुलिस दिवस पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की ओर से लगातार प्रयास किया जा रहा है कि जम्मू के शांतिपूर्ण माहौल को खराब किया जाए। सुरक्षा बल पड़ोसी देश के इस नापाक इरादे को पूरा नहीं होने देंगे। सुरक्षाकर्मी किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं।

राष्ट्रीय पुलिस शहीदी दिवस के महत्व को बताते हुए आइजीपी ने कहा कि लोगों के कल्याण के लिए सुरक्षा बलों के जवान अपने प्राण न्यौछावर कर देते हैं। यही कारण है कि शहीद होने वाले जवानों को आज के दिन याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी जाती है। शहीदों की याद में न सिर्फ पुलिस कर्मी बल्कि समाज के प्रत्येक वर्ग के लोग जुटते हैं।

chat bot
आपका साथी