Kashmir: जिला विकास परिषद के चुनावों में खलल डालना चाहते हैं आतंकी: आईजी कश्मीर

जम्मू-कश्मीर में होने जा रहे जिला विकास परिषद के चुनावों में खलल डालना चाहता है। लेकिन पहले से सतर्क जवान उनके सभी प्रयासों को विफल बना रहे हैं।एलओसी की दूसरी ओर 250 से तीन सौकेकरीब आतंकी घुसपैठ करने के लिए लाचिंग पैड पर इंतजार कर रहे हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 19 Nov 2020 09:19 PM (IST) Updated:Thu, 19 Nov 2020 09:19 PM (IST)
Kashmir: जिला विकास परिषद के चुनावों में खलल डालना चाहते हैं आतंकी: आईजी कश्मीर
जल्दी ही उन्हें हिरासत में लिया जाएगा।

जम्मू, राज्य ब्यूरो: इंस्पेक्टर जनरल आफ पुलिस कश्मीर विजय कुमार का कहना है कि जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बन टोल प्प्लाजा में मारे गए चार आतंकवादी जिला विकास परिषद के चुनावों में खलल डालने के लिए आए थे। श्रीनगर के निशात क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए आईजी ने कहा कि चुनावों में बिना डर के लोग भाग ले सकें, इसके लिए सभी केदम उठाए जा रहे हैं।

सभी जिला विकास परिषद चुनावों के उम्मीदवारों को सुरक्षा मुहैया करवाई गई है। वे बिना किसी डर के चुनाव प्रचार कर सकते हैं। किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है। हालांकि आईजी ने यह साफ किया कि हमारा प्रयास है कि जब उम्मीदवार प्रचार करने के लिए जाएं तो उन्हें दोपहर एस्कार्ट दिया जाए। जब भी वह मैदान में प्रचार कर रहे हों, वे सुरक्षा कवर में रहें। बुधवार को काकापोरा पुलवामा में हुए ग्रेनेड हमले पर आईजी ने कहा कि हमलवारों की पहचान कर ली गई है। जल्दी ही उन्हें हिरासत में लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सीमा पार से घुसपैठ करवा कर जम्मू-कश्मीर में होने जा रहे जिला विकास परिषद के चुनावों में खलल डालना चाहता है। लेकिन पहले से सतर्क जवान उनके सभी प्रयासों को विफल बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि एलओसी की दूसरी ओर 250 से तीन सौकेकरीब आतंकी घुसपैठ करने के लिए लाचिंग पैड पर इंतजार कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी