Jammu Kashmir: पुंछ में सावलकोट के जंगलों से आइईडी बरामद, सेना ने निष्क्रिय की

भारतीय सेना के सतर्क जवानों ने पुंछ जिला के सावलकोट के जंगलों में रतनपीर रिज के नजदीक एक संदिग्ध वस्तु को देखा। जब इसकी गहनता से जांच की गई तो पता चला कि आइईडी है। तुरंत घटनास्थल पर बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 06:31 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 06:31 PM (IST)
Jammu Kashmir: पुंछ में सावलकोट के जंगलों से आइईडी बरामद, सेना ने निष्क्रिय की
सेना ने समय रहे इस आइईडी को निष्क्रिय कर दिया है।

जम्मू, जेएनएन। भारतीय सेना ने पुंछ जिला के सावलकोट इलाके के जंगलों में एक आइईडी बरामद की है। सेना ने समय रहे इस आइईडी को निष्क्रिय कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, भारतीय सेना के सतर्क जवानों ने पुंछ जिला के सावलकोट के जंगलों में रतनपीर रिज के नजदीक एक संदिग्ध वस्तु को देखा। जब इसकी गहनता से जांच की गई तो पता चला कि आइईडी है। तुरंत घटनास्थल पर बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया और समय रहे आइईडी को निष्क्रिय कर एक बड़ी त्रासदी को टाल दिया गया। 

इसी बीच पुंछ के जंगलों में पिछले 11 दिनों से जारी मुठभेड़ में अभी भी सुरक्षाबलों को कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी है। हालांकि घने जंगलों के चप्पे-चप्पे में पिछले एक सप्ताह से सेना, पैरा कमांडोज, पुलिस और सीआरपीएफ का तलाशी अभियान जारी है लेकिन अभी तक कोई भी आतंकवादी उनके हाथ नहीं लगा है। वहीं कश्मीर में बुधवार को दो मुठभेड़ों में सुरक्षाबलों को चार आतंकियों को मार गिराने में सफलता मिली है।

chat bot
आपका साथी