Jammu : फिट इंडिया फ्रीडम रन में सीआइएसएफ के सौ जवानों ने लगाई दौड

एनएचपीसी के निदेशक ने कहा कि युवा वर्ग की अधिकतम संख्या के लिहाज से भारत देश सबसे आगे हैं। देश के भविष्य को उज्ज्वल तथा सशक्त बनाने के लिए युवा वर्ग का शारीरिक तथा मानसिक तौर पर फिट रहना बेहद जरूरी है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 05:57 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 05:57 PM (IST)
Jammu : फिट इंडिया फ्रीडम रन में सीआइएसएफ के सौ जवानों ने लगाई दौड
सलाल पावर स्टेशन प्रमुख एन. राम ने कहा की एक स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है

रियासी, संवाद सहयोगी : सलाल पावर स्टेशन द्वारा सोमवार को ज्योतिपुरम में आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत “फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन किया गया, जिसमें सलाल पावर स्टेशन के कर्मचारियों और सीआइएसएफ के जवानों सहित लगभग 100 लोगों ने दो किलोमीटर की दौड़ लगाई। एनएचपीसी मुख्यालय से पावर स्टेशन के दौरे पर आए एनएचपीसी के निदेशक (तकनीकी) वाई. के. चौबे और निदेशक(वित्त), आर.पी. गोयल द्वारा हरी झंडी दिखा कर दौड़ की शुरुआत करवाई ।

इस मौके पर एनएचपीसी के निदेशक ने कहा कि युवा वर्ग की अधिकतम संख्या के लिहाज से भारत देश सबसे आगे हैं। देश के भविष्य को उज्ज्वल तथा सशक्त बनाने के लिए युवा वर्ग का शारीरिक तथा मानसिक तौर पर फिट रहना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि दौड़ का आयोजन जागरूकता के लिए है ताकि दौड़ तथा कसरत इत्यादि जैसी शारीरिक क्रियाओं को अपनी दिनचर्या में शामिल कर खुद को मजबूत रखा जा सके।

सलाल पावर स्टेशन प्रमुख एन. राम ने कहा की एक स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है हमें अपने को शारीरिक रूप से फिट रखने की अवश्यकता है ताकि हम स्वयं और अपने परिवार के साथ अपने देश की प्रगति में पूरे तन-मन से अपना योगदान दे सके । इस मौके कार्यपालक निदेशक, क्षेत्रीय कार्यालय जम्मू राजन कुमार भी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी