एमडी समेत रिक्त पदों को भरने की उठाई आवाज

तीन महीने से रिक्त पड़े जेएंडके हाउसिग बोर्ड के मैनेजिग डायरेक्टर समेत बोर्ड के अन्य रिक्त पदों को भरने की मांग को लेकर हाउसिग बोर्ड कर्मचारियों ने मंगलवार को गांधी नगर ग्रीन बेल्ट पार्क में प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 08:41 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 08:41 AM (IST)
एमडी समेत रिक्त पदों को भरने की उठाई आवाज
एमडी समेत रिक्त पदों को भरने की उठाई आवाज

जागरण संवाददाता, जम्मू : तीन महीने से रिक्त पड़े जेएंडके हाउसिग बोर्ड के मैनेजिग डायरेक्टर समेत बोर्ड के अन्य रिक्त पदों को भरने की मांग को लेकर हाउसिग बोर्ड कर्मचारियों ने मंगलवार को गांधी नगर ग्रीन बेल्ट पार्क में प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों के अनुसार बोर्ड के अहम पदों पर किसी की नियुक्ति नहीं होने से कामकाज बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है।

इंप्लाइज ज्वाइंट एक्शन कमेटी के प्रदेश प्रधान बाबू हुसैन मलिक की अगुआई में एकत्रित हुए हाउसिग बोर्ड कर्मचारियों का कहना था कि 30 जून 2020 को बोर्ड के मैनेजिग डायरेक्टर सेवानिवृत्त हुए थे। इसके अलावा बोर्ड के सचिव फरवरी 2020 में सेवानिवृत्त हुए। दोनों महत्वपूर्ण पद तब से खाली हैं। अभी तक सरकार की ओर से इन पदों पर नियुक्ति करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया। ऑल जेएंडके हाउसिग बोर्ड इंप्लाइज एसोसिएशन के प्रधान शाम सिंह और महासचिव राजेंद्र कुमार शर्मा ने इस मौके पर कहा कि उन्होंने 22 जुलाई को भी अपनी इन मांगों को लेकर प्रदर्शन किया था और सरकार से एक महीने के भीतर बोर्ड के एमडी व सचिव समेत सभी रिक्त पदों को भरने की अपील की थी, लेकिन आज तक इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाया गया।

उन्होंने कहा कि डीपीसी नहीं होने के कारण बोर्ड कर्मचारियों की समय पर पदोन्नति नहीं हो रही और न ही रिक्त स्थानों को भरा जा रहा है। यही कारण है कि हाउसिग बोर्ड आज तक जम्मू-कश्मीर में कोई नई कालोनी विकसित नहीं कर पाया। उन्होंने कहा कि अगर यहीं हाल रहा तो जेएंडके हाऊसिग बोर्ड एक सफेद हाथी से अधिक कुछ नहीं रहेगा।

chat bot
आपका साथी