Jammu Kashmir: मेजबान सिंह क्लब अखनूर ने सुंदरबनी इलेवन को परास्त कर क्रिकेट मुकाबला जीता

मेजबान सिंह क्रिकेट क्लब अखनूर ने सुंदरबनी इलेवन को 139 के विशाल रन के अंतर से मात देकर तीन मैचों की क्रिकेट श्रृंखला में शानदार जीत हासिल की है।सिंह क्रिकेट क्लब अखनूर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 240 रन बनाए।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 03:34 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 03:34 PM (IST)
Jammu Kashmir: मेजबान सिंह क्लब अखनूर ने सुंदरबनी इलेवन को परास्त कर क्रिकेट मुकाबला जीता
सिंह क्रिकेट क्लब अखनूर की ओर से गेंदबाज सुनील ने सटीक गेंदबाजी करते हुए सर्वाधिक चार विकेट चटाकए।

जम्मू, जागरण संवाददाता। मेजबान सिंह क्रिकेट क्लब अखनूर ने सुंदरबनी इलेवन को 139 के विशाल रन के अंतर से मात देकर तीन मैचों की क्रिकेट श्रृंखला में शानदार जीत हासिल की है।

गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल अखनूर में खेले गए मैदान में सिंह क्रिकेट क्लब अखनूर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 240 रन बनाए। सुनील ने नाबाद 75 रन 59 गेंदों का सामना करते हुए बनाए। इसमें उसके पांच छक्के भी शामिल हैं। सुमित राजपूत ने 19 गेंदों में 40 रन, साहिल मेहरा ने 22 गेंदों में 37 रन, भूपेंद्र सिंह ने 13 गेंदों में 15 रन, स्टीफन सोत्रा ने 28 गेंदों में 33 रन और अभि वर्मा ने 14 रन बनाए।

सुंदरबनी इलेवन की पूरी टीम 18.4 ओवर में 101 रन बनाकर ऑलआउट हो गई

सुंदरबनी इलेवन की ओर से गेंदबाज अमनदीप, हर्षित ने दो-दो विकेट चटकाए। अतुल और अंशु भी एक-एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहे।

जवाब में सुंदरबनी इलेवन ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और पूरी टीम 18.4 ओवर में 101 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। विशु ने 39 रन, आशु ने 23 रन और पंकज ने 15 रन का योगदान दिया।

मेजबान सिंह क्रिकेट क्लब अखनूर के सुनील को मैन ऑफ द मैच चुना गया

सिंह क्रिकेट क्लब अखनूर की ओर से गेंदबाज सुनील ने सटीक गेंदबाजी करते हुए सर्वाधिक चार विकेट चटाकए। बिन्नी केसर ने तीन विकेट हासिल किए। एसएस लंगेह ने दो और अभिनंदन ने एक विकेट हासिल की। मैच की समाप्ति पर सुनील को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मैच में विकास बाली और राजेंद्र शर्मा अम्पायर व मानव मेहता स्कोरर थे। प्रतियोगिता सिंह क्रिकेट क्लब अखनूर और जम्मू जिला क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव शाम सिंह लंगेह की देखरेख में जारी है।आयोजकों का कहना है कि सरकार द्वारा जारी एसओपी का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी