Under-19 Friendship Cricket Tournament: अमनदीप एकेडमी अमृतसर ने किसा हिसाब बराबर, विशाल क्लब जम्मू को पांच विकेट से हराया

मेजबान अमनदीप क्रिकेट एकेडमी अमृतसर ने मेहमान विशाल क्रिकेट क्लब जम्मू की टीम को पांच विकेट से मात देकर अमृतसर में जारी तीन मैचाें की अंडर-19 फ्रेड्ंशिप क्रिकेट श्रृंखला के दूसरे मुकाबले में मात देकर हिसाब बराबर किया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 01:52 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 01:52 PM (IST)
Under-19 Friendship Cricket Tournament: अमनदीप एकेडमी अमृतसर ने किसा हिसाब बराबर, विशाल क्लब जम्मू को पांच विकेट से हराया
अमनदीप एकेडमी अमृतसर ने विशाल क्लब जम्मू को पांच विकेट से हराया

जम्मू, जागरण संवाददाता। मेजबान अमनदीप क्रिकेट एकेडमी अमृतसर ने मेहमान विशाल क्रिकेट क्लब जम्मू की टीम को पांच विकेट से मात देकर अमृतसर में जारी तीन मैचाें की अंडर-19 फ्रेड्ंशिप क्रिकेट श्रृंखला के दूसरे मुकाबले में मात देकर हिसाब बराबर किया।

अमनदीप क्रिकेट एकेडमी अमृतसर में जारी प्रतियोगिता में विशाल क्रिकेट क्लब जम्मू ने टॉस जीतकर पहले बलेबाजी करते हुए 43.5 ओवर में 247 रन बनाकर अपने सभी विकेट गंवाए। कन्हैया ने 59 रन, जनवीर ने 34 रन, शौर्य ने 32 रन, रोहण गिल ने 29 रन और अर्नव ने 26 रनों का योगदान दिया। अमनदीप क्रिकेट एकेडमी अमृतसर की ओर से गर्व ने चार विकेट चटकाए। जयदीप सिंह, हैपी और सैंडी भी दो-दो विकेट हासिल करने में कामयाब रहे।

जवाब में अमनदीप क्रिकेट एकेडमी अमृतसर की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और 43.2 ओवर में पांच विकेट गंवाकर तीन मैचों की क्रिकेट श्रृंखला को 1-1 की बराबरी पर पहुंचा दिया। जयदीप ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए सर्वाधिक 82 रन बनाए। अर्श ने 40 रन, हैपी ने 35 रन और सैंडी ने 22 रनों का योगदान दिया। विशाल क्रिकेट क्लब जम्मू की ओर से अभय टंडन और कार्तिक दो-दो विकेट चटकाने में कामयाब रहे। सचिन शर्मा ने भी एक विकेट हासिल की। मैच की समाप्ति पर जयदीप सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मुकाबले में राहुल और कर्ण अम्पायर व राज स्कोरर थे।केंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के पूर्व रणजी क्रिकेटर राजेश गिल ने बताया कि प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ियों को पंजाब के राष्ट्रीय स्तरीय खिलाड़ियों से भी भेंट करने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि तीन मैचों की इस क्रिकेट श्रृंखला से खिलाड़ियों का अनुभव और विश्वास बढ़ेगा जो भविष्य में उनके काफी काम आएगा।

chat bot
आपका साथी