Jammu: हिंदुस्तान शिव सेना ने की मवेशी तस्करों पर PSA लगाने की मांग

हिंदुस्तान शिव सेना ने मांग की है कि मवेशियों की तस्करी करने वाले तस्करों को गिरफ्तार किया जाए और इन तस्करों के सरगना पर पीएसए लगाकर जेल की हवा खिलाई जानी चाहिए।प्रधान विक्रांत कपूर ने कहा कि तस्कर हिंदुओं की आस्था के साथ लगातार खिलवाड़ कर रहे हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 07:23 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:23 PM (IST)
Jammu: हिंदुस्तान शिव सेना ने की मवेशी तस्करों पर PSA लगाने की मांग
हिंदुस्तान शिव सेना ने मांग की है कि मवेशियों की तस्करी करने वाले तस्करों को गिरफ्तार किया जाए

जम्मू, जागरण संवाददाता । हिंदुस्तान शिव सेना ने मांग की है कि मवेशियों की तस्करी करने वाले तस्करों को गिरफ्तार किया जाए और इन तस्करों के सरगना पर पीएसए लगाकर जेल की हवा खिलाई जानी चाहिए। सोमवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए जम्मू कश्मीर प्रधान विक्रांत कपूर ने कहा कि यह तस्कर लोग हिंदुओं की आस्था के साथ लगातार खिलवाड़ कर रहे हैं। इनको किसी भी हाल में बख्शा नहीं जा सकता। इस तस्करी को चलाने वाले लोगों की पहचान कर उनको कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

विक्रांत कपूर ने कहा कि पिछले कुछ समय से मवेशी तस्करी जम्मू कश्मीर में बढ़ी हैं। तस्कर लोग पुलिस की नाक के नीचे तस्करी कर रहे हैं। मगर हैरानी की बात है कि इन तस्करों पर लगाम नहीं लग पा रही। मवेशी तस्करी को हिंदुस्तान शिव सेना किसी भी हाल में सहन नही करेगी। हाल ही में कुछ मामले सामने आए हैं। तस्कर लोगों को पकड़ा भी गया है और उनके वाहन भी जब्त किए गए हैं। लेकिन इस पूरे काम के पीछे किसका हाथ है, इस पर से पर्दा उठना चाहिए।

वहीं इन शिव सैनिकों ने जम्मू के लोगों से कहा कि वे कोरोना से बचाव के लिए सरकार द्वारा दिए जा रहे दिशा निर्देशों का पालन करें। वहीं अपनी बारी आने पर बचाव का टीका जरूर लगाएं। उन्होंने प्रशासन से कहा कि बड़े पैमाने पर टीकाकरण अभियान चलाए जाने की जरूरत है। मौके पर सुनील दवगोत्रा, बाबा राम कैथ, अभिषेक, हिमांशयू, अमित, सपना कोहली, नीलम रैना आदि उपस्थित थे। 

chat bot
आपका साथी