Jammu Kashmir: उच्च शिक्षा विभाग ने 9 एसोसिएट प्रोफेसरों को इंचार्ज प्रिंसिपल नियुक्त किया

विभिन्न कालेजों में कार्यरत 9 एसोसिएट प्रोफेसरों को इंचार्ज प्रिंसिपल के पद पर नियुक्त किया है।विभाग की सचिव सुषमा चौहान की तरफ से जारी आदेश के अनुसार डिग्री कॉलेज शोपियां में बाटनी के एसोसिएट प्रोफेसर इरफान उल मजीद को महिला कॉलेज अनंतनाग का इंचार्ज प्रिंसिपल नियुक्त किया गया है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 05:46 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 05:46 PM (IST)
Jammu Kashmir: उच्च शिक्षा विभाग ने 9 एसोसिएट प्रोफेसरों को इंचार्ज प्रिंसिपल नियुक्त किया
महिला कालेज परेड में होम साइंस की एसोसिएट प्रोफेसर निधि कोतवाल को डिग्री कालेज बसोहली का इंचार्ज प्रिंसिपल बनाया गया।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के उच्च शिक्षा विभाग ने विभिन्न कालेजों में कार्यरत 9 एसोसिएट प्रोफेसरों को इंचार्ज प्रिंसिपल के पद पर नियुक्त किया है।

विभाग की सचिव सुषमा चौहान की तरफ से जारी आदेश के अनुसार, डिग्री कॉलेज शोपियां में बाटनी के एसोसिएट प्रोफेसर इरफान उल मजीद को महिला कॉलेज अनंतनाग का इंचार्ज प्रिंसिपल नियुक्त किया गया है। महिला डिग्री कॉलेज जकूरा में इकोनॉमिक्स की एसोसिएट प्रोफेसर तसलीमा बानो को डिग्री कॉलेज उत्तरसू का इंचार्ज प्रिंसिपल बनाया गया है।

डिग्री कालेज पुलवामा में केमिस्ट्री के एसोसिएट प्रोफेसर मुश्ताक अहमद मलिक को डिग्री कॉलेज तुलैल का इंचार्ज प्रिंसिपल नियुक्त किया गया है। डिग्री कॉलेज हंदवाड़ा में इलेक्ट्रानिक्स के एसोसिएट प्रोफेसर शरीफउद्दीन खान को डिग्री कॉलेज उड़ी का इंचार्ज प्रिंसिपल बनाया गया है।

रियाज अहमद पीर को डिग्री कॉलेज विलगाम का इंचार्ज प्रिंसिपल नियुक्त किया 

महिला कॉलेज श्रीनगर न्यू में राजनीति विज्ञान के एसोसिएट प्रोफेसर रियाज अहमद पीर को डिग्री कॉलेज विलगाम का इंचार्ज प्रिंसिपल नियुक्त किया गया। डिग्री कालेज उतरसू में इक्नामिक्स के बशीर अहमद डार का तबादला कर उन्हें डिग्री कालेज शोपियां का इंचार्ज प्रिंसिपल नियुक्त किया गया।

डिग्री कालेज बनी में एसोसिएट प्रोफेसर को महिला कालेज कठुआ का इंचार्ज प्रिंसिपल बनाया गया। डिग्री कालेज कुंजवानी में राजनीति विज्ञान के एसोसिएट प्रोफेसर विशाल शर्मा को डिग्री कालेज बनी का इंचार्ज प्रिंसिपल नियुक्त किया गया।

महिला कालेज परेड में होम साइंस की एसोसिएट प्रोफेसर निधि कोतवाल को डिग्री कालेज बसोहली का इंचार्ज प्रिंसिपल बनाया गया। आदेश के तहत इंचार्ज प्रिंसिपलों को अपने वेतनमान में काम करना होगा। 

chat bot
आपका साथी