Jammu Kashmir: भाजपा की जन कल्याण गतिविधियों पर हाईकमान की नजर, तरुण चुग ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से ली जानकारी

बैठक में प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्यमंत्री डा जितेंद्र सिंह के साथ प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना सांसद जुगल किशोर शर्मा प्रदेश सह प्रभारी आशीष सूद पार्टी के वरिष्ठ नेता डा डीके मन्याल अशोक कौल एमके भट्ट व युद्धवीर सेठी ने हिस्सा लिया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 09:22 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 09:22 PM (IST)
Jammu Kashmir: भाजपा की जन कल्याण गतिविधियों पर हाईकमान की नजर, तरुण चुग ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से ली जानकारी
प्रदेश में जनसेवा के लिए भाजपा द्वारा चलाए जा रहे सेवा ही संगठन अभियान की समीक्षा कर रहे थे।

जम्मू, राज्य ब्यूरो। जम्मू कश्मीर में कोरोना महामारी से निपटने की मुहिम में जारी भाजपा की जन कल्याण की गतिविधियों पर पार्टी हाईकमान की पूरी नजर है। जम्मू-कश्मीर भाजपा प्रभारी तरुण चुग ने कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से उपजे हालात में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को लोगों की मदद करने की मुहिम को तेजी देने के लिए कहा है। वह वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से हुई बैठक में कोरोना महामारी से उपजे हालात में प्रदेश में जनसेवा के लिए भाजपा द्वारा चलाए जा रहे सेवा ही संगठन अभियान की समीक्षा कर रहे थे।

इस बैठक में प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्यमंत्री डा जितेंद्र सिंह के साथ प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना, सांसद जुगल किशोर शर्मा, प्रदेश सह प्रभारी आशीष सूद, पार्टी के वरिष्ठ नेता डा डीके मन्याल, अशोक कौल, एमके भट्ट व युद्धवीर सेठी ने हिस्सा लिया। अभियान के दौरान प्रदेश भाजपा के नेताओं ने कोरोना से उपजे हालात में अस्पतालों में आक्सीजन, वेंटीलेटर की कमी पूरी करने की दिशा में किए गए प्रयासों के साथ चिकित्सा सुविधाओं की बेहतरी व अस्पतालों में रक्तदान करने के लिए आयोजित किए जा रहे कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी।

बैठक में बताया गया कि प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्यमंत्री डा जितेंद्र सिंह व सांसद जुगल किशोर शर्मा अस्पताल प्रबंधन के साथ लगातार समन्वय बनाकर बुनियादी सुविधाओं को बेहतर बनाने में योगदान दे रहे हैं। इसी बीच बैठक में जम्मू कश्मीर प्रभारी ने निर्देश दिए कि भाजपा कार्यकर्ता, जनसेवा के लिए आयोजित कार्यक्रमों के दौरान कोरोना वायरस की रोकथाम संबंधी दिशा निर्देशों का भी सख्ती से पालन करते हुए खुद को बचाएं। बैठक में पार्टी संबंधी अन्य कुछ मुद्दों पर भी विचार विमर्श किया गया।

chat bot
आपका साथी