पुलिस को देख भाग रहे युवक से मिली हेराइन

छन्नी हिम्मत में श्मशान घाट के पास सोमवार को लगाए गए नाके पर पुलिस को देखकर एक युवक भागने लगा। ऐसे में पुलिस कर्मियों ने उसको दौड़ा लिया। युवक कुछ ही दूर भाग पाया था जब पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 08:00 AM (IST)
पुलिस को देख भाग रहे युवक से मिली हेराइन
पुलिस को देख भाग रहे युवक से मिली हेराइन

जागरण संवाददाता, जम्मू : छन्नी हिम्मत में श्मशान घाट के पास सोमवार को लगाए गए नाके पर पुलिस को देखकर एक युवक भागने लगा। ऐसे में पुलिस कर्मियों ने उसको दौड़ा लिया। युवक कुछ ही दूर भाग पाया था, जब पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 15 ग्राम मादक पदार्थ हेरोइन मिली। ऐसे में हेरोइन जब्त कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान गंग्याल के माडल टाउन इलाके के रंजीत सिंह चौधरी के रूप में हुई है। छन्नी हिम्मत पुलिस थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस को छन्नी हिम्मत पुलिस को मादक तस्करी की सूचना मिली थी। इसके बाद छन्नी हिम्मत पुलिस ने श्मशान घाट के पास नाका लगाया। इस दौरान वहां से पैदल जा रहा एक युवक पुलिस नाके को देखकर वहां से भागना शुरू कर दिया। युवक की गतिविधियां संदिग्ध होने के चलते पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा किया और उसे कुछ दूरी से दबोच लिया। युवक की तलाशी के दौरान उसके पास से एक पैकेट बरामद हुआ। पैकेट में हेरोइन बरामद हुई। युवक को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया। पुलिस उससे पता कर रही है कि उसने हेरोइन कहां से बरामद की है और किसे देने जा रहा था। इस मामले में कुछ और लोगों को भी दबोचा जा सकता है। छोटे-मोटे नशा तस्कर ही आ रहे पुलिस की गिरफ्त में

शहर में हेरोइन तस्करी के रोजाना मामले सामने आ रहे हैं। रविवार को बस स्टैंड पुलिस ने साढ़े छह ग्राम हेरोइन के साथ ऊधमपुर के रहने वाले एक व्यक्ति को पकड़ा था। इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आते रहे हैं। ऐसे में पुलिस सख्ती तो कर रही है, लेकिन नशा तस्करों के नेटवर्क को वह नहीं खत्म कर पा रही है। इसी वजह से आए दिन छोटे-मोटे नशा तस्कर तो पकड़े जाते हैं, लेकिन बड़ी मछलियां अब भी पुलिस की पकड़ में नहीं आई हैं। 150 नशे के कैप्सूल के साथ युवक को दबोचा

जागरण संवाददाता, जम्मू: पीर मिट्ठा इलाके में जिला पुलिस की खुफिया विग डिस्ट्रक्ट स्पेशल ब्रांच (डीएसबी) के जवानों ने एक युवक को प्रतिबंधित नशीली दवाइयों के साथ गिरफ्तार कर लिया। शहीदी चौक इलाके के निवासी अंकुश कुमार के पास से पुलिस कर्मियों ने 150 प्रतिबंधित नशे के कैप्सूल बरामद किए हैं। आरोपित से यह जानकारी हासिल की जा रही है कि वह इनको कहा से लेकर आया था और किसे देने के जा रहा था।

chat bot
आपका साथी