Jammu : निश्शुल्क मेडिकल कैंप में डेड़ सौ लोगाें के स्वास्थ्य की जांच

सीमा जन-कल्यान संगठन ने नेशनल मेडिकाॅज सेवा संगठन गुजरात के सहयोग से सीमावर्ती गांव दग में रविवार को एक दिवसीय निश्शुल्क मेडिकल कैंप लगाया। इस मौके पर पीआरओ पीएमओ संजीव शर्मा मुख्य अतिथि के तौर उपस्थित थे। उन्होंने मेडिकल कैंप का उद्घाटन किया

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 06:52 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 06:52 PM (IST)
Jammu : निश्शुल्क मेडिकल कैंप में डेड़ सौ लोगाें के स्वास्थ्य की जांच
पीआरओ पीएमओ संजीव शर्मा ने मेडिकल कैंप का उद्घाटन किया

रामगढ़, संवाद सहयोगी : भाजपा के सीमा जन-कल्यान संगठन ने नेशनल मेडिकाॅज सेवा संगठन गुजरात के सहयोग से सीमावर्ती गांव दग में रविवार को एक दिवसीय निश्शुल्क मेडिकल कैंप लगाया। इस मौके पर पीआरओ पीएमओ संजीव शर्मा मुख्य अतिथि के तौर उपस्थित थे। उन्होंने मेडिकल कैंप का उद्घाटन किया और लोगों को इन स्वास्थ्य सेवाओं का पूरा लाभ लेने की पेशकश की। इस तरह स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए ग्रामीणों ने संगठनों का आभार जताया।

वहीं मेडिकल कैंप में डाक्टर राहित, डा. निर्मला कुमारी, डा. अनुराधा सहित पैरा मेडिकल स्टाफ सदस्य व परीक्षण हासिल करने वाले विद्यार्थियों ने लोगों को स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ दिया। करीब डेड़ सौ लोगों के स्वास्थ्य की जांच कर उपचार सबंधी निश्शुल्क दवाइयां भी दी गईं। डाक्टरों ने सीमावर्ती लोगों को स्वास्थ्य के प्रति पूरी तरह सतर्क रहने की सलाह दी। खासतौर पर कोरोना जैसे संक्रमण रोग बचाव हेतु मास्क पहन का बाहर निकलने, बार-बार हाथों को साबुन से धोने व अपने आस-पास के वातावरण को स्वच्छ बनाए रखने की सलाह भी दी।

डाक्टरों ने कहा कि अभी देश को कोरोना जैसी महामरी से मुक्ति नहीं मिली है। यह तब ही संभव है, जब हर देशवासी इस बीमारी का अंत करने में सरकार और प्रशासन को अपना योगदान देगा। लोगों को अभी पूरी तरह से जागरूक रहने की जरूरत है। खुद भी कोरोना से बचाव के लिए एसओपी का पालन करें और दूसरों को भी जागरूक करें। इस मौके पर समिति के प्रांतीय उपप्रधान निर्मला शर्मा, महासचिव डा. बूटी राम भगत, बलवंत चैधरी, बिल्लु चैधरी, दीपक चैधरी, साहिल शर्मा, दीपक शर्मा, सोनू सिंह, मोहन लाल, देव राज सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी