Trilochan Singh Wazir Murder: टीएस वजीर हत्याकांड में शामिल हरमीत सांबा से गिरफ्तार

नेशनल कांफ्रेंस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व एमएलसी टीएस वजीर हत्याकांड में शामिल एक आरोपित को दिल्ली की क्राइम ब्रांच शाखा ने सांबा के एक गांव से गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी तक दिल्ली पुलिस ने इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की है

Vikas AbrolSun, 19 Sep 2021 02:22 PM (IST)
टीएस वजीर हत्या कांड में हरमीत सिंह नाम के एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया।

जम्मू, जेएनएन। नेशनल कांफ्रेंस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व एमएलसी टीएस वजीर हत्याकांड में शामिल एक आरोपित को दिल्ली की क्राइम ब्रांच शाखा ने सांबा के एक गांव से गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी तक दिल्ली पुलिस ने इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की है लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हरमीत सिंह को गिरफ्तार कर दिल्ली ले जाया जा रहा है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं। 

यहां यह बता दें कि पूर्व एमएलसी एवं सिख नेता टीएस वजीर की हत्या का कबूलनामा इंटरनेट मीडया पर वायरल करने के मामले में गत सप्ताह दिल्ली की क्राइम ब्राचं ने जम्मू से एक युवक को गिरफ्तार भीकिया था। दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने आइपी एड्रेस की मदद से युवक को गिरफ्तार किया था। हालांकि दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तारी के संबंध में कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की थी। इससे पहले गत 15 सितंबर को दिल्ली पुलिस ने वजीर हत्याकांड में शामिल एक आरोपी राजू गंजा को गिरफ्तार किया था। ऐसा माना जा रहा है कि राजू गंजा से कड़ी पूछताछ करने के उपरांत ही दिल्ली पुलिस सांबा के एक गांव से मुख्य आरोपित हरमीत को पकड़ने में कामयाब हुई है।

इसी बीच आज ऑल जेएंडके ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक टीएस वजीर के निवास स्थान पर अध्यक्ष विजय सिंह चिब की अध्यक्षता में हुई। इसमें गुरुद्वारा प्रबंधक बोर्ड के सदस्य भी मौजूद थे। उन्होंने वजीर हत्याकांड में शामिल दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की। उन्होंने प्रदेश के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से अपील की कि वह इस मामले की गंभीरता को लेकर केंद्र सरकार से बातचीत करें ताकि दोषियों को सलाखों के पीछे डाला जा सके।

यहां यह बता दें कि गत 9 सितंबर को दिल्ली के बाहरी क्षेत्र में स्थित एक फ्लैट से वजीर का शव सड़ी गली अवस्था में मिला था। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वजीर हत्याकांड में मुख्य रूप से हरप्रीत सिंह और हरमीत सिंह प्रमुख आरोपी हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.