Jammu Crime News: जिम मालिक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, दोमाना पुलिस ने दर्ज किया मामला

शहर के बाहरी क्षेत्र अकलपुर में रहने वाले 35 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके घर में बरामद हुआ। युवक घर के बाहर जिम चलाता था।दोमाना पुलिस ने सिद्धार्थ को उपचार के लिए अस्पताल में लाया। प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 07:17 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 07:17 PM (IST)
Jammu Crime News: जिम मालिक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, दोमाना पुलिस ने दर्ज किया मामला
शहर के बाहरी क्षेत्र अकलपुर में रहने वाले 35 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके घर में बरामद।

जम्मू, जागरण संवाददाता। शहर के बाहरी क्षेत्र अकलपुर में रहने वाले 35 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके घर में बरामद हुआ। युवक घर के बाहर जिम चलाता था। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए दोमाना पुलिस ने उसके शव का जीएमसी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर शव को अंतिम संस्कार के लिए उसके परिजनों को सौंप दिया।

रविवार सुबह दस बजे के करीब सिद्धार्थ ठाकुर पुत्र डाक्टर सुभाष डोगरा निवासी अकलपुर को उसके परिजनों ने कमरे में अचेत अवस्था में पड़ा हुआ देखा। दोमाना पुलिस ने सिद्धार्थ को उपचार के लिए अस्पताल में लाया। प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया। चूंकि सिद्धार्थ की मौत संदिग्ध हालात में हुई थी, जिसके चलते डाक्टरों ने उसकी मौत का मेडिकल लीगल केस (एमएलसी) बना दिया। दोमाना पुलिस के अनुसार रविवार सुबह चार बजे के करीब सिद्धार्थ के जिम में काम करने वाले युवक ने जिम को खोला।

जिम खुलने के कुछ देर के बाद सिद्धार्थ रोजाना स्वयं भी जिम में पहुंच जाता था, लेकिन रविवार को ऐसा नहीं हुआ। सुबह के नौ बजने के बावजूद सिद्धार्थ जिम में नहीं पहुंचा। उसके जिम में काम करने वाला युवक सिद्धार्थ को बुलाने के लिए घर पर पहुंचा। परिजनों ने जब सिद्धार्थ के कमरे का दरवाजा खोला तो बिस्तर में वह अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। पुलिस का कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। 

chat bot
आपका साथी