जीआरपी ने जीता शहीद भगत सिंह मेमोरियल क्रिकेट का खिताब

टर गेम्स एसोसिएशन जम्मू-कश्मीर ने जवाहर इंस्टीट्यूट ऑफ माउंटेनरिग के तत्वाधान से साउथ कश्मीर स्कीइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया। लिद्दर वैली में आयोजित प्रतियोगिता में अनंतनाग पुलवामा शौपियां और कुलगाम से प्रतिभागी भाग ले रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 02:46 AM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 02:46 AM (IST)
जीआरपी ने जीता शहीद भगत सिंह मेमोरियल क्रिकेट का खिताब
जीआरपी ने जीता शहीद भगत सिंह मेमोरियल क्रिकेट का खिताब

जागरण संवाददाता, जम्मू : जीआरपी जम्मू ने मैकेनिकल क्रिकेट टीम को 23 रन से मात देकर शहीद भगत सिंह मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब जीता।

रेलवे स्टेशन स्थित रेलवे ग्राउंड में प्रतियोगिता के मुकाबले खेले गए। जीआरपी जम्मू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 158 रन बनाए। जवाब में मैकेनिकल क्रिकेट टीम 19.5 ओवर में 135 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। अंत में गौरव कुमार को मैन ऑफ द मैच चुना गया। सुशील शर्मा को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। रेलवे पुलिस के एसएसपी मुहम्मद अरशद ने जीआरपी जम्मू की टीम को खिताब जीतने के लिए मुबारकबाद दी।

----------------------------

स्कीइंग प्रतियोगिता शुरू हुई

जागरण संवाददाता, जम्मू : विटर गेम्स एसोसिएशन जम्मू-कश्मीर ने जवाहर इंस्टीट्यूट ऑफ माउंटेनरिग के तत्वाधान से साउथ कश्मीर स्कीइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया।

लिद्दर वैली में आयोजित प्रतियोगिता में अनंतनाग, पुलवामा, शोपियां और कुलगाम से प्रतिभागी भाग ले रहे हैं। एसोसिएशन के अध्यक्ष मुहम्मद अब्बास वानी ने कहा कि इससे प्रतिभागियों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। एसोसिएशन द्वारा गत रविवार से लद्दाख डिवीजनल स्कीइंग प्रतियोगिता शुरू करवाई गई। इसमें 40 प्रतिभागी विभिन्न वर्गों में भाग ले रहे हैं।

chat bot
आपका साथी