Grenade Attack in Srinagar: आतंकियों का श्रीनगर के जैनाकदल इलाके में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला

मंगलवार शाम को आतंकियों ने मध्य कश्मीर के जैनाकदल इलाके स्थित मुजाहिद मंजिल के समीप तैनात सीआरपीएफ की 23वीं बटालियन के जवानों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले के उपरांत आतंकी घटनास्थल से फरार हो गए।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 10:00 PM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 10:06 PM (IST)
Grenade Attack in Srinagar: आतंकियों का श्रीनगर के जैनाकदल इलाके में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला
इस हमले के उपरांत आतंकी घटनास्थल से फरार हो गए।

जम्मू, जेएनएन। आतंकियों ने मध्य कश्मीर के जैनाकदल इलाके में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। गनीमत यह रही कि इस आतंकी हमले में कोई भी घायल नहीं हुआ है। इस आतंकी वारदात के उपरांत सुरक्षाबलों और पुलिस ने क्षेत्र में तलाशी अभियान छेड़ दिया है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम को आतंकियों ने मध्य कश्मीर के जैनाकदल इलाके स्थित मुजाहिद मंजिल के समीप तैनात सीआरपीएफ की 23वीं बटालियन के जवानों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले के उपरांत आतंकी घटनास्थल से फरार हो गए। 

इसी बीच बांडीपोरा में सुरक्षाबलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने संयुक्त तलाशी अभियान चलाकर आतंकी ठिकाने को ध्वस्त किया है। आतंकियों के ठिकाने से काफी मात्रा में गोला बारूद और अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है।

इधर श्रीनगर शहर के आसपास के इलाकों में सेना की वर्दी पहनकर नकली हथियारों के दम पर लोगों के घर से तलाशी के नाम पर चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस संबंध में 10 लोगों के गिरोह को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से नकली हथियार, आभूषण, सेना की वर्दी और नकदी भी बरामद हुई है।

जम्मू कश्मीर पुलिस के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहा। कश्मीर में तीन आतंकियों को मुठभेड़ के दौरान मौत के घाट उतार दिया गया। उधर बांडीपोरा में पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के छह ओवरग्राउंड वर्कर को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान कर ली गई है। उनके कब्जे से हथियार व गोला बारूद भी बरामद हुआ है।

chat bot
आपका साथी