Samba Grenade Attack: पुलिस नाके पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, कोई नुकसान नहीं, सर्च ऑपरेशन जारी

सांबा-मानसर मार्ग पर पड़ने वाले नड इलाके में स्थित पुलिस नाके पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमला किया। ग्रेनेड फैंकते हुए हमलावरों का निशाना चूक गया और ग्रेनेड नाके से कुछ दूरी पर जाकर फटा। हमले के तुरंत बाद ही हमलावर रात के अंधेरे में गायब हो गए।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:04 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 12:39 PM (IST)
Samba Grenade Attack: पुलिस नाके पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, कोई नुकसान नहीं, सर्च ऑपरेशन जारी
इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना से लोग दहशत में आ गए हैं।

जम्मू, जेएनएन। अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे जिला सांबा के नड इलाके में देर रात आतंकियों ने पुलिस नाके पर ग्रेनेड हमला किया। गनिमत यह रही कि यह ग्रेनेड नाके से कुछ दूरी पर फटा जिसकी वजह से सुरक्षाबलों को कोई नुकसान नहीं हुआ। इससे पहले कि सुरक्षाकर्मी आतंकियों की इस कार्रवाई का जवाब देते हमलावर रात के अंधेरे में वहां से फरार हो गए। देर रात से ही नड व उसके साथ लगते इलाकों में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आतंकियों ने यह हमला मंगलवार-बुधवार की मध्यरात्रि को किया। सांबा-मानसर मार्ग पर पड़ने वाले नड इलाके में स्थित पुलिस नाके पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमला किया। ग्रेनेड फैंकते हुए हमलावरों का निशाना चूक गया और ग्रेनेड नाके से कुछ दूरी पर जाकर फटा। हमले के तुरंत बाद ही हमलावर रात के अंधेरे में गायब हो गए। इस बीच ग्रेनेड फटने की आवाज से आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। हमले के करीब आधे घंटे के भीतर सेना, सीआरपीएफ और एसओजी के जवान मौके पर पहुंच गए और उन्होंने आतंकवादियों की तलाश शुरू कर दी।

सुरक्षाबलों के इस तलाशी अभियान और इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना से लोग दहशत में आ गए हैं। हालांकि सुरक्षाबलों ने आसपास के इलाकों में रहने वाले इलाकों को किसी भी संदिग्ध को देखने पर तुरंत पुलिस या उन्हें सूचित करने के लिए कहा है। अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।   

वहीं आइजीपी जम्मू मुकेश सिंह ने कहा कि सांबा में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। तलाशी अभियान के दौरान ग्रेनेड का लीवर बरामद हुआ है। ऐसी आशंका है कि आतंकी आसपास ही कहीं मौजूद हो सकता हैं। आसपास के सभी इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी