Jammu : शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही

Jammu Molestation Case पुलिस से शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की दी थी धमकी युवती का यह भी आरोप है कि रमण कुमार ने उसे धमकाया कि यदि वह पुलिस के पास गई तो उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

By Edited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 08:29 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:57 AM (IST)
Jammu : शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही
पीड़ित युवती इसके बाद नरवाल पुलिस चौकी में पहुंच गई और दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया।

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के नरवाल इलाके में स्थित एक ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली युवती ने एक युवक पर उसे शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करने का मामला त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में दर्ज करवाया है। युवती ने आरोप लगाया है कि पुरखू, दोमाना के रहने वाले आरोपित रमण कुमार ने दो वर्ष तक उसका शारीरिक शोषण किया।

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। त्रिकुटा नगर के एसएचओ दीपक पठानिया का कहना है कि आरोपित रमण कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। फिलहाल वह फरार है। कोर्ट ने निर्देश पर त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में दर्ज मामले में पंजाब निवासी युवती ने कहा कि वह कुछ वर्ष से जम्मू में रह रही है। इन दिनों वह एक नामी ब्यूटीपार्लर में काम कर रही है।

करीब दो वर्ष पूर्व वह आरोपित रमण कुमार के संपर्क में आई थी। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती गहरी हो गई। रमण कुमार ने उसे आश्वासन दिया कि वह जल्द उससे शादी कर लेगा। युवती का विश्वास जीतकर उसने उसका शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। पिछले कुछ दिन से आरोपित रमण कुमार ने शिकायतकर्ता से मिलना बंद कर दिया। वह युवती का फोन भी नहीं उठा रहा है। युवती जब किसी तरह आरोपित से मिली तो उसने युवती से शादी करने से इंकार कर दिया।

पुलिस से शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की दी थी धमकी युवती का यह भी आरोप है कि रमण कुमार ने उसे धमकाया कि यदि वह पुलिस के पास गई तो उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। पीड़ित युवती इसके बाद नरवाल पुलिस चौकी में पहुंच गई और दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया।

पुलिस ने मामला दर्ज करने से पूर्व आरोपों की जांच करनी शुरू कर दी। युवती इसके बाद कोर्ट में पहुंची और आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज करने की गुहार लगाई। कोर्ट ने त्रिकुटा नगर पुलिस को मामले की जांच करने कर रिपोर्ट पेश करने को कहा।

chat bot
आपका साथी