Azad Jammu Kashmir Visit: आज जम्मू पहुंच रहे आजाद, सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होने के साथ दिवंगत कांग्रेसी नेताओं के घर भी जाएंगे

Ghulam Nabi Azad Jammu Kashmir Visit तीन दिवसीय दौरे के दौरान आजाद 27 फरवरी को जम्मू में गुरू रविदास सभा गांधी ग्लोबल फेमिली के कार्यक्रमों में शामिल होने के साथ 28 फरवरी को गुज्जर देश चेरिटेबल ट्रस्ट के कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 09:09 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 11:29 AM (IST)
Azad Jammu Kashmir Visit: आज जम्मू पहुंच रहे आजाद, सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होने के साथ दिवंगत कांग्रेसी नेताओं के घर भी जाएंगे
उनके जम्मू आने के बाद जोरदार स्वागत होना तय है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो: पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद आज शुक्रवार दोपहर को जम्मू के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंच रहे हैं। राज्यसभा का कार्यकाल समाप्त होने के बाद पहली बार जम्मू आ रहे आजाद अपने जम्मू दौरे के दौरान सामजिक कार्यक्रमों में शामिल होने के साथ ऐसे कुछ नेताओं, कार्यकर्ताओं के घर भी जाएंगे जिनका हाल ही में निधन हुआ है।

सूत्रों के अनुसार आज दोपहर बाद जम्मू पहुंचने के बाद आजाद कांग्रेस के दिवंगत नेता व अपने रिश्तेदार मोहम्मद शरीफ नियाज के घर शोक जताने जाएंगे। इसके अलावा वह कांग्रेस के पूर्व सांसद मदन लाल शर्मा के अखनूर स्थित निवास पर भी जाएंगे। पूर्व सांसद मदन लाल शर्मा का दिसंबर 2020 में निधन हो गया था। कोरोना से उपजे हालात में आजाद शोक जताने के लिए इन वरिष्ठ नेताओं के घर नही जा सके थे। इसके साथ आजाद आरएसपुरा में पार्टी कार्यकर्ता के घर भी शोक जताने भी जाएंगे।

इसी बीच तीन दिवसीय दौरे के दौरान आजाद 27 फरवरी को जम्मू में गुरू रविदास सभा , गांधी ग्लोबल फेमिली के कार्यक्रमों में शामिल होने के साथ 28 फरवरी को गुज्जर देश चेरिटेबल ट्रस्ट के कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे। आजाद के इस दौरे को लेकर उनके करीबी और समर्थकों में जबर्दस्त उत्साह है। ऐसे में उनके जम्मू आने के बाद जोरदार स्वागत होना तय है।

chat bot
आपका साथी