Jammu Kashmir: ईद-दीपावली मिलन कार्यक्रम में गुलाम नबी आजाद बोले- आज कोई राजनीति की बात नहीं करेंगे

दीपावली मिलन पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने जम्मू पहुंचे आजाद ने कहा कि काफी अर्से के बाद दीपावली मिलन का कार्यक्रम हो रहा है। पहले यह कार्यक्रम वरिष्ठ एडवोकेट बीएस सलाथिया आयोजित करते थे लेकिन अफसोस की बात है कि पिछले साल कोरोना से उनकी मौत हो गई।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 08 Nov 2021 08:10 PM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 08:10 PM (IST)
Jammu Kashmir: ईद-दीपावली मिलन कार्यक्रम में गुलाम नबी आजाद बोले- आज कोई राजनीति की बात नहीं करेंगे
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ईद-दीपावली मिलन कार्यक्रम में पूर्व डीजीपी एसपी वैद से हाथ मिलाते हुए।

जम्मू, राज्य ब्यूरो। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने कहा कि भारत एक रहे, मजबूत रहे। जम्मू कश्मीर भी एक रहे। हम सब भारतीय खुश रहें, प्रेम से रहें। रेत की दीवारें गिर जाएं। आज कोई सियासत नहीं, राजनीति की बात नहीं।

दीपावली मिलन पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने जम्मू पहुंचे आजाद ने कहा कि काफी अर्से के बाद दीपावली मिलन का कार्यक्रम हो रहा है। पहले यह कार्यक्रम वरिष्ठ एडवोकेट बीएस सलाथिया आयोजित करते थे लेकिन अफसोस की बात है कि पिछले साल कोरोना से उनकी मौत हो गई। कोरोना के कारण कार्यक्रम नहीं हो सका। उससे भी दो तीन साल पहले कार्यक्रम नहीं हुआ। अब साथियों ने कार्यक्रम रखा है। पहले शारीरिक दूरी के नियमों के कारण भी मिल नहीं पाए। तब तो रिश्तेदारों व दोस्तों के बीच दूरियां आ गई थी।

आजाद ने कहा कि आज हमें मिलने का मौका मिला है। इसमें कोई राजनीतिक पार्टी अछूत नहीं है। अलग अलग क्षेत्रों से लोग आए हैं। अब आगे कि्रसमस और नया साल आने वाला है। फिर ईद आएगी। हम सब मिल कर त्योहार मनाएंगे। सब को बधाई है। आज मीडिया राजनीति से कोई सवाल नहीं पूछेगा। आजाद ने सब को दीपावली की मुबारक बाद देते हुए कहा कि आओ हम आज रेत की दीवार गिरा दें। खुश रहें, प्रेम से रहें। हमारा देश मजबूत रहे। बताते चले कि आजाद पिछले दिनों भी जम्मू के दौरे पर आए थे। उन्होंने विभिन्न वर्गों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की थी।

chat bot
आपका साथी