Jammu : अमृतसर के गतका पार्टी ने हैरतअंगेज करतब दिखा कर किया मुग्ध

श्राइन बोर्ड के आध्यात्मिक केंद्र में शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम में बच्चों ने एक से बढ़कर एक कला का प्रदर्शन कर दांतों तले ऊंगलियां दबाने को मजबूर कर दिया। इस दौरान शानदार रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति ने मौजूद लोगों का भरपूर मनोरंजन किया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 04:00 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 04:00 PM (IST)
Jammu : अमृतसर के गतका पार्टी ने हैरतअंगेज करतब दिखा कर किया मुग्ध
कार्यक्रम का आयोजन न्यू अकाल गतका ग्रुप खानगढ़, अमृतसर द्वारा किया गया था।

संवाद सहयोगी, कटड़ा : कटड़ा में श्राइन बोर्ड के आध्यात्मिक केंद्र में शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम में बच्चों ने एक से बढ़कर एक कला का प्रदर्शन कर दांतों तले ऊंगलियां दबाने को मजबूर कर दिया। इस दौरान शानदार रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति ने मौजूद लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। कार्यक्रम का आयोजन न्यू अकाल गतका ग्रुप खानगढ़, अमृतसर द्वारा किया गया था। कार्यक्रम के मुख्य आयोजक ओम गुप्ता ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से जहां एक ओर बच्चों में अपने धर्म तथा देश के प्रति जागृति आती है और दूसरा बच्चों का मानसिक और बाद्धिक विकास भी होता है।

इस कार्यक्रम मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंदर गुप्ता, पूर्व राज्य मंत्री अजय नंदा, पूर्व विधायक पवन गुप्ता, वरिष्ठ भाजपा नेता युद्धवीर सेठी, कटड़ा नगर पालिका अध्यक्ष विमल इंदु आदि ने पहले दीप जागृत कर कार्यक्रम का शुभारंभ कियाा। इस मौके पर कटड़ा के विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने गतका के साथ ही अन्य खेलों में कला का प्रदर्शन किया। दूसरी ओर रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों का मन मोहा। पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंदर गुप्ता ने कार्यक्रम के आयोजन के लिए न्यू अकाल गतका ग्रुप खानगढ़ अमृतसर, के साथ संस्था हमारा नारा भाईचारा और ओम गुप्ता का आभार व्यक्त किया।

मुख्य अतिथि ने कार्यक्रम में भाग लेने वाले बच्चों को ट्रॉफी के साथ इनाम देकर हौसला बढ़ाया। कार्यक्रम में प्रेस क्लब कटड़ा के प्रधान अरुण शर्मा कालू, पंच सोनू ठाकुर, सीनियर सिटीजन वेलफेयर फोरम के प्रधान शिवकुमार शर्मा के अलावा नगर के वरिष्ठ नागरिक कार्यक्रम में मौजूद थे। वहीं सामाजिक संस्था हमारा नारा भाईचारा ने ओम गुप्ता को संस्था का उप प्रधान मनोनीत किया गया। ओम गुप्ता ने कहा कि भाईचारे को और ज्यादा मजबूत करने के लिए वह तन-मन-धन से कार्य करेंगे। इस मौके पर एंकर की भूमिका बलदेव ने निभा रहे थे।

chat bot
आपका साथी