Jammu : दोमाना पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर, चोरी की दर्जन वारदातों में था शामिल

पकड़े गए आरोपित की पहचान माॅडल टाउन गंग्याल के रहने वाले अमरजीत सिंह के रूप में हुई है। दोमाना पुलिस ने आरोपित को चंदन विहार मुट्ठी में दस जून काे एक मकान में सेंध मारने के आरोप में पकड़ा गया था।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 06:17 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 06:17 PM (IST)
Jammu : दोमाना पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर, चोरी की दर्जन वारदातों में था शामिल
दोमाना पुलिस ने एक शातिर चोर को दबोच लिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता : दोमाना पुलिस ने एक शातिर चोर को दबोच लिया। उससे पूछताछ के बाद एक दर्जन से ज्यादा चोरियों की वारदात को सुलझाने का दावा किया है। पकड़े गए आरोपित की पहचान माॅडल टाउन, गंग्याल के रहने वाले अमरजीत सिंह के रूप में हुई है। दोमाना पुलिस ने आरोपित को चंदन विहार मुट्ठी में दस जून काे एक मकान में सेंध मारने के आरोप में पकड़ा गया था। चोरी की इस वारदात के पेश आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमराें की फुटेज पर उसकी पहचान की।

एसएचओ दोमाना महेश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपित की पहचान करने के बाद उसे दबोचा और जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने चोरी की इस वारदात को कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर चंदन विहार से चुराए गए 35 हजार रुपये के जेवरात व दो हजार रुपये नकद भी बरामद किए। आरोपित से पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि वह गांधी नगर, जानीपुर व गंग्याल इलाकों में भी चोरी की कई वारदात में शामिल रहा है और उसके खिलाफ इन थानों में दर्जन भर मामले दर्ज हैं।

आरोपित से पूछताछ कर पुलिस चोरी की कुछ आैर वारदात को भी सुलझाने का प्रयास कर रही है। पुलिस को आशंका है कि आरोपित के कुछ और साथी भी हो सकते हैं जो उसका चोरियों में सहयोग करते होंगे। पुलिस के अनुसार इस मामले में कुछ आैर गिरफ्तारियां भी संभव हैं। अभी पकड़े गए चोरी से पूछताछ की जा रही है। ज्ञात रहे कि इन दिनों शहर में चोरी की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। कई चोर गिरोह शहर में सक्रिय हैं। एक की गरफ्तारी को कड़ी बनाकर पुलिस कई खुलासे कर सकती है।

chat bot
आपका साथी