Jammu: गेम चेंजर ने KCSC अंडर-19 कप जीता

गेम चेंजर क्रिकेट क्लब ने वृद्धि रॉयल्स क्रिकेट क्लब को सात विकेट से मात देकर केसीएससी अंडर-10 क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब जीता। वृद्धि रायल्स क्रिेकट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 140 रन बनाए।

By VikasEdited By: Publish:Sat, 26 Dec 2020 02:45 PM (IST) Updated:Sat, 26 Dec 2020 02:45 PM (IST)
Jammu: गेम चेंजर ने KCSC अंडर-19 कप जीता
गेम चेंजर क्रिकेट क्लब ने वृद्धि रॉयल्स क्रिकेट क्लब को सात विकेट से मात देकर केसीएससी अंडर-10 कप जीता।

जम्मू, जागरण संवाददाता। गेम चेंजर क्रिकेट क्लब ने वृद्धि रॉयल्स क्रिकेट क्लब को सात विकेट से मात देकर केसीएससी अंडर-10 क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब जीता। वृद्धि रायल्स क्रिेकट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 140 रन बनाए। विनायक गुप्ता ने 30 रन, आर्य ठाकुर ने 25 रन और स्नूप भगत ने 22 रन बनाए। गेम चेंजर क्रिकेट क्लब की ओर से अभय टंडन, गोविंद शर्मा और अभिनव खजूरिया ने दो-दो विकेट हासिल किए।

जवाब में गेम चेंजर क्रिकेट क्लब की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य को 16.4 ओवर में तीन विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। कन्हैया वधावन 82 रन और अंश गंदाल ने भी 25 रन बनाए। वृद्धि रायल्स क्रिकेट क्लब की ओर से तेगवंश सिंह ने एक विकेट हासिल की जबकि दो बल्लेबाज को रनआउट कर पवेलियन लौटा दिया गया। मैच की समाप्ति पर गेम चेंजर क्रिकेट क्लब की ओर से कन्हैया वधावन को सर्वाधिक 82 रन बनाने पर मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। आर्य ठाकुर को सर्वश्रेष्ठ बल्ेलबाज चुना गया। अभय टंडन को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज चुना गया। मैच की समाप्ति पर अशोक सिंह और दिनेश कुमार को अम्पायर व जरनैल सिंह को स्कोरर चुना गया।

chat bot
आपका साथी