Jammu : प्रवासी श्रमिकों पर जानलेवा हमले के मामले में कार व्यापारी समेत चार गिरफ्तार

पीड़ित प्रकाश अहिरवार ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया था कि साहिल ने सड़क पर लगे कार बाजार के सामने मोटरसाइकिल पर तेजी से गुजरने पर विकेट और लातों घूसों से पीटा था। दोनों सगे भाई उस समय सैनिक कालोनी में रामलीला देखने के लिए जा रहे थे।

By Edited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 08:17 AM (IST)
Jammu : प्रवासी श्रमिकों पर जानलेवा हमले के मामले में कार व्यापारी समेत चार गिरफ्तार
एसएपी चंदन कोहली मामले की जांच पर स्वयं नजर रखे हुए हैं।

जागरण संवाददाता, जम्मू : सैनिक कालोनी में प्रवासी श्रमिकों पर हुए जानलेवा हमले के चौथे दिन बाद सोमवार को आखिरकार पुलिस ने मामले में आरोपित पुरानी कार बेचने वाले व्यापारी साहिल और उसके तीन सेल्समैनों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपितों की पहचान साहिल सिंह, अरुण जसरोटिया, साकेत परगाल और अजय कुमार के रूप में हुई है।

15 अक्टूबर को सैनिक कालौनी में साहिल सिंह और उसके सेल्समैनों ने दो प्रवासी श्रमिकों दीपक और प्रकाश अहिरवार को क्रिकेट के विकेट से बेरहमी से पीटा था। दीपक के पेट में विकेट से इतने प्रहार किए गए थे कि उसकी आंत फट गई थी, जबकि प्रकाश की आंख के ऊपर घाव हो गए थे। तीन दिन तक मामले में पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया तो जागरण ने इस मामले को प्रमुखता से प्रकाशित किया।

खबर प्रकाशित होने के दूसरे ही दिन पुलिस ने साहिल और उसके तीन सेल्समैनों को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित प्रकाश अहिरवार ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया था कि साहिल ने सड़क पर लगे कार बाजार के सामने मोटरसाइकिल पर तेजी से गुजरने पर उन्हें विकेट और लातों घूसों से पीटा था। दोनों सगे भाई उस समय सैनिक कालोनी में रामलीला देखने के लिए जा रहे थे। दीपक अहिरवार और प्रकाश अहिरवार मूलत: मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं, जो कई वर्ष से सैनिक कालोनी सेक्टर-बी में रहते हैं।

बुरी तरह पीटने से दीपक की आंत अंदर से फट गई, जिससे अंदुरूनी ब्ली¨डग के चलते उसका जम्मू राजकीय मेडिकल कालेज में आपरेशन किया गया। शुरुआत में पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ रास्ता रोकने और मारपीट का मामला दर्ज किया था। अब उसमें हत्या के प्रयास का मामला जोड़ा गया है। डीएसपी ईस्ट सज्जाद सरवर का कहना है कि डाक्टरों की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने पीड़ित दीपक और प्रकाश को गंभीर चोट आने पर मारपीट के मामले को तब्दील कर हत्या के प्रयास का एक और मामला दर्ज किया है। सभी आरोपित पुलिस हिरासत में है। अस्पताल में दीपक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। एसएपी चंदन कोहली मामले की जांच पर स्वयं नजर रखे हुए हैं।

chat bot
आपका साथी