Illegal Mining Issue in Jammu: विक्रम रंधावा कल वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अनुशासन समिति के सामने होंगे पेश

प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्यमंत्री डॉ. जितेन्द्र सिंह पर भ्रष्टाचार के आराेप लगाने के मामले में प्रदेश सचिव विक्रम रंधावा वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए रविवार को भाजपा की अनुशासन कमेटी के सामने अपना पक्ष रखेंगे।पार्टी ने रंधावा को डॉ. जितेन्द्र सिंह पर आरोप लगाने के मामले में नोटिस दिया है ।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 05:13 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 07:02 PM (IST)
Illegal Mining Issue in Jammu: विक्रम रंधावा कल वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अनुशासन समिति के सामने होंगे पेश
रंधावा ने बताया कि उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष से अपना पक्ष रखने के साथ अनुशासन कमेटी को लिखित में जवाब दिया।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्यमंत्री डॉ. जितेन्द्र सिंह पर भ्रष्टाचार के आराेप लगाने के मामले में प्रदेश सचिव विक्रम रंधावा वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए रविवार को भाजपा की अनुशासन कमेटी के सामने अपना पक्ष रखेंगे। अनुशासन कमेटी के अध्यक्ष सुनील सेठी ने विक्रम रंधावा को रविवार दोपहर 2 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अनुशासन कमेटी के समक्ष पेश होने के निर्देश दिए हैं।

पार्टी ने रंधावा को डॉ. जितेन्द्र सिंह पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने, उनके खिलाफ अभद्र भाषा इस्तेमाल करने के मामले में नोटिस दिया है । अब तीन सदस्यीय अनुशासन कमेटी इस मामले में कार्रवाई कर रही है। अनुशासन कमेटी के दो अन्य सदस्यों में स विरेन्द्रजीत सिंह व एनडी रजवाल शामिल हैं।

पार्टी सूत्रों के अनुसार, रंधावा का पक्ष जानने के बाद अनुशासन कमेटी इस मामले में तैयार की जाने वाली अपनी रिपोर्ट को लेकर विचार विमर्श करेगी। इसके बाद अनुशासन समिति के अध्यक्ष रिपोर्ट फाइनल कर कुछ दिनाें के अंदर इस प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना को सौंप देंगे। अनुशासन कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर क्या कार्रवाई करनी है, यह फैसला प्रदेश अध्यक्ष लेंगे।

इसी बीच डॉ. जितेन्द्र सिंह ने इस मामले में दिल्ली कोर्ट में रंधावा के खिलाफ एक करोड़ रूपये का मानहानि का मामला भी दायर किया है। ऐसे में अब विक्रम रंधावा भी इस मामले में जवाब देने की तैयारी कर रहे हैं।

रंधावा ने जागरण को बताया कि उनके पास मानहानि के मामले में जवाब देने के लिए चार सप्ताह का समय है। जल्द वह इस मामले में अपने वकील के माध्यम से जवाब देंगे। रंधावा ने जागरण को बताया कि उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष से अपना पक्ष रखने के साथ अनुशासन कमेटी को लिखित में जवाब दिया है। अब कोरोना से उपजे हालात में वह रविवार दोपहर को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अनुशासन कमेटी के सामने पेश होकर अपना पक्ष रखेंगे।  

chat bot
आपका साथी