OGW Arrested in Sopore: लश्कर के पांच ओजीडब्ल्यू सोपोर में गिरफ्तार

उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिला के सोपोर इलाके से पुलिस ने आतंकवादी संगठन लश्कर ए तैयबा के पांच ओवरग्राउंड वर्करों (ओजीडब्ल्यू) को गिरफ्तार किया है।सोपोर पुलिस और सुरक्षाबलों ने एक पुख्ता जानकारी के आधार पर शनिवार को बारामूला से लश्कर ए तैयबा आतंकवादी संगठन के पांच मददगारों को गिरफ्तार

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 09 Jan 2021 08:41 PM (IST) Updated:Sat, 09 Jan 2021 08:41 PM (IST)
OGW Arrested in Sopore: लश्कर के पांच ओजीडब्ल्यू सोपोर में गिरफ्तार
सोपोर इलाके से पुलिस ने आतंकवादी संगठन लश्कर ए तैयबा के पांच ओवरग्राउंड वर्करों (ओजीडब्ल्यू) को गिरफ्तार किया है।

जम्मू, जेएनएन। उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिला के सोपोर इलाके से पुलिस ने आतंकवादी संगठन लश्कर ए तैयबा के पांच ओवरग्राउंड वर्करों (ओजीडब्ल्यू) को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार, सोपोर पुलिस और सुरक्षाबलों ने एक पुख्ता जानकारी के आधार पर शनिवार शाम को बारामूला से लश्कर ए तैयबा आतंकवादी संगठन के पांच मददगारों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है।

पकड़े गए लश्कर ए तैयबा के पांचों मददगारों की पहचान खुर्शीद अहमद लोन पुत्र अब्दुल रहमान लोन निवासी नवपोरा, बशीर अहमद जरगर पुत्र गुलामुद्दीन जरगर निवासी बेहरामपोरा रफियाबाद, जावेद अहमकद पंडिथ पुत्र नजीर अहमद पंडिथ निवासी डंगरपोरा सोपोर, वसीम अहमद लोन पुत्र गुलाम रसूल लोन निवासी बूटीनगू सोपोर और आरिफ अहमद खांडे पुत्र शमसुद्दीन खांडे निवासी जालूरा सोपोर के रूप में हुई है। पकड़े गए यह पांचों मददगार लश्कर ए तैयबा आतंकवादी संगठन के आतंकवादियों को स्थानीय सूचना के अलावा कहीं भी आने-जाने के लिए ट्रांसपोर्ट की सुविधा मुहैया करवाते थे। इन पांचों के सीमा पार बैठे लश्कर ए तैयबा आतंकवादी संगठन के अन्य आतंकवादियों से भी ताल्लुक हैं। पुलिस को उम्मीद है कि पकड़े जाने के बाद इन सभी से पूछताछ जारी है और आने वाले दिनों में और भी ओजीडब्ल्यू पकड़े जाने की उम्मीद है। ऐसी भी संभावना है कि इनकी निशानदेही पर हथिायार भी पकड़े जा सकते हैं।

यहां यह बताना जरूरी है कि गत महीने पुंछ जिला में भी आतंकवादियों के मददगार पकड़े गए थे। इनसे कड़ी पूछताछ के उपरांत गत वीरवार को जम्मू के बठिंडी से दो अन्य मददगारों के अलावा पुंछ जिला में तीन ठिकानों से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हो चुका है।

chat bot
आपका साथी