Jammu Kashmir: सेब लेकर कश्मीर से गुजरात के रास्ते मुंबई निकले 5 ड्राइवर लापता, मोबाइल भी हैं बंद

मुंबई निकले गांदरबल के पांच ड्राइवर लापता हो गए हैं। उन पांचों से परिवार वालों का संपर्क नहीं हो सका है। उनके फोन बंद आ रहे हैं। इससे उनके परिवार वाले दहशत में हैं। हालांकि वीरवार की शाम तक इस संंबंध में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई थी।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 06:22 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 06:50 PM (IST)
Jammu Kashmir: सेब लेकर कश्मीर से गुजरात के रास्ते मुंबई निकले 5 ड्राइवर लापता, मोबाइल भी हैं बंद
सेब से लदे ट्रक लेकर कश्मीर से गुजरात के रास्ते मुंबई निकले गांदरबल के पांच ड्राइवर लापता हो गए हैं।

जम्मू, जेएनएन : सेब से लदे ट्रक लेकर कश्मीर से गुजरात के रास्ते मुंबई निकले गांदरबल के पांच ड्राइवर लापता हो गए हैं। बुधवार की शाम से उन पांचों से परिवार वालों का संपर्क नहीं हो सका है। उनके फोन बंद आ रहे हैं। इससे उनके परिवार वाले दहशत में हैं। हालांकि वीरवार की शाम तक इस संंबंध में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई थी। हालांकि लापता ड्राइवर के परिवार वाले गांदरबल के एसएसपी से मुलाकात कर मामले की जानकारी दी है।

लापता ड्राइवरों में एक के परिवार वालों ने बताया कि पांचों ड्राइवर दो ट्रकों जेके03जी-4958 और जेके13एफ-2249 में लेब लेकर मुंबई के लिए निकले थे। गुजरात तक उनसे संपर्क होता रहा। बुधवार की शाम को उन्होंने परिवार को बताया कि कुछ बोलेरो में सवार लोग उनके ट्रकों का पीछा कर रहे हैं। वे घबराए हुए थे। उसके कुछ ही मिनट के बाद सभी के मोबाइल स्विच ऑफ आने लगा। इससे साफ होता है कि उनके फाेन को किसी ने बंद करवाया। सभी लापता ड्राइवर गांदरबल के रहने वाले हैं। उनमें इरशाद अहमद तांत्रे, मोहम्मद यूसुफ तांत्रे, शेख मुईन, रईस अहमद और इरफान शामिल हैं।

पांचों ड्राइवर में से एक फेसबुक पेज पर लाइव था। उसके परिवार के सदस्य ने कहा कि इससे साबित होता है कि वे लाेग गुजरात में थे। उसी आधार पर परिवार के सदस्य उन तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि आखिरी समय में सभी ड्राइवर तब लापता हुए हैं, जब वे गुजरात से लगभग 130 किलोमीटर आगे एक्सप्रेसवे पर जा रहे थे। वीरवार को लापता ड्राइवर के परिवार वाले एसएसपी गांदरबल के कार्यालय में पहुंच कर पूरी घटना की जानकारी दी। लेकिन फिलहाल न तो गांदरबल पुलिस में ड्राइवर के लापता होेने कोई रिपोर्ट दर्ज हो सकी है और न ही गुजरात पुलिस में।

ज्ञात रहे कि पिछले नवंबर में कुलगाम से दो भाई-बहन लापता हो गए थे। पांच दिन बाद उन्हें दिल्ली से बरामद किया गया था। इसके अलावा एक और कश्मीरी युवक कतर के दोहा से लापता है। अनंतनाग के रहने वाले इस युवक के परिवार वाले उसे ढूंढने का लगातार प्रयास कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी