Jammu Crime News: पहलवान दी हट्टी में लगी आग, दमकल विभाग ने पाया काबू

शनिवार देर शाम गांधी नगर गोल मार्केट स्थित पहलवान दी हट्टी में एलपीजी सिलेंडर में लीकेज होने से आग लग गई। हालांकि दुकान के कर्मचारियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया जिससे अधिक नुकसान होने से बच गया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 08:46 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 08:46 AM (IST)
Jammu Crime News: पहलवान दी हट्टी में लगी आग, दमकल विभाग ने पाया काबू
शनिवार देर रात गांधी नगर गोल मार्केट स्थित पहलवान दी हट्टी में एलपीजी लीकेज होने से आग लग गई।

जम्मू, जागरण संवाददाता। शनिवार देर रात गांधी नगर गोल मार्केट स्थित पहलवान दी हट्टी में एलपीजी सिलेंडर में लीकेज होने से आग लग गई। हालांकि दुकान के कर्मचारियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया जिससे अधिक नुकसान होने से बच गया। जिस समय दुकान में आग लगी, उस समय ग्राहक भी भीतर थे जिन्हें तत्काल बाहर निकाला गया और अग्निशमन विभाग को सूचित करने के साथ ही कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए। मिठाई की इस दुकान के एक कोने में आलू टिक्की व अन्य सामान तैयार किया जाता है और इसी जगह सिलेंडर में लीकेज के चलते आग पकड़ गई।

मिनी बस में महिला का पर्स हुआ चोरी

इसी बीच जानीपुर से से बाहू फोर्ट जाने वाली मिनीबस में सवार एक महिला के पर्स से चोरों ने चालीस हजार रुपये चुरा लिए। महिला ने इस संदर्भ में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है जबकि पैसे चोरी होने का संदेह मिनीबस में सवार कुछ महिलाओं पर जताया है जो अंबफला चौक में उतर गई थीं। महिला कौशल्य देवी ने बताया कि वह किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहती है। शनिवार को वह अपनी बहू व पोतों के साथ मिनीबस में सवार होकर जा रही थी। उसने पैसे इसलिए कमरे में नहीं छोड़े कि कहीं पीछे से चोरी न हो जाएं क्योंकि कमरे में उन्हें रखने की उसके पास कोई व्यवस्था नहीं थी। कुछ दूरी पर जब उसने पर्स से पैसे निकालकर सहचालक को किराया देना चाहा तो उसने देखा कि पर्स से पैसे गायब थे। पैसों को गायब देख कौशल्य देवी ने मिनीबस में शोर मचाना शुरू कर दिया आैर मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को इस बारे सूचित कर दिया। फिलहाल महिला के पैसों का कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस उन संदिग्ध महिलाओं का पता लगाने का प्रयास कर रही है तो अंबफला में मिनीबस सेे उतर गई थीं। 

chat bot
आपका साथी