Kashmir: हेमामालिनी ने श्रीनगर में शंकराचार्य मंदिर में किए दर्शन, परिवार के साथ कश्मीर में मना रही छुट्टियां

शंकराचार्य मंदिर में दर्शन करने के बाद हेमा मालिनी ने कहा कि मैं 30 साल बाद कश्मीर आई हूं। इससे पहले मैं कई बार कश्मीर आ चुकी हूं। यहां आकर और मंदिर में दर्शन करके बहुत अच्छा लगा। कश्मीर में कई जगहों पर भी घूमी।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 08:24 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 08:24 AM (IST)
Kashmir: हेमामालिनी ने श्रीनगर में शंकराचार्य मंदिर में किए दर्शन, परिवार के साथ कश्मीर में मना रही छुट्टियां
हेमा मालिनी क्षीर भवानी मंदिर में भी दर्शन करने गई थीं।

श्रीनगर, संवाद सहयोगी : बालीवुड अभिनेत्री एवं भाजपा सांसद हेमा मालिनी इन दिनों कश्मीर को निहारने पहुंची हैं। मंगलवार को उन्होंने श्रीनगर स्थित ऐतिहासिक शंकराचार्य मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की। इस दौरान वह श्रद्धालुओं के अलावा पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवान से भी मिलीं। वह बीते चार दिन से कश्मीर में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने आई हैं। बुधवार को वह रवाना हो जाएंगी।

शंकराचार्य मंदिर में दर्शन करने के बाद हेमा मालिनी ने कहा कि मैं 30 साल बाद कश्मीर आई हूं। इससे पहले मैं कई बार कश्मीर आ चुकी हूं। यहां आकर और मंदिर में दर्शन करके बहुत अच्छा लगा। कश्मीर में कई जगहों पर भी घूमी। उनके संबंधी संबंधी व अन्य सदस्य भी आए हैं। उन्होंने कहा कि बारिश के चलते कश्मीर का मौसम और अधिक सुहावना हो गया है। इससे पहले गत रविवार को हेमा मालिनी क्षीर भवानी मंदिर में दर्शन करने पहुंची थीं। यहां वह काफी देर तक रुकी थीं। गौरतलब है कि शंकराचार्य मंदिर कश्मीर के सबसे प्राचीन मंदिरों में से एक है।  

chat bot
आपका साथी