पांचवीं श्रीनगर जिला फेंसिंग प्रतियोगिता संपन्न, नुमान, जाकिर, ओवेस ने स्वर्ण पदक जीते

तीन दिवसीय प्रतियोगिता में 70 खिलाड़ियों ने लड़कों एवं लड़कियों के फायल ईपी और सेबर वर्ग में भाग लिए। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर श्रीनगर संभाग की खेल अधिकारी नुजहत अरा मुख्य अतिथि व प्रिंसिपल तनवीरा फेंसिंग कमेटी के कनवीनर रशीद अहमद चौधरी विशेष अतिथियों के रूप में मौजूद थे।

Vikas AbrolSat, 25 Sep 2021 05:44 PM (IST)
तीन दिवसीय प्रतियोगिता में 70 खिलाड़ियों ने लड़कों एवं लड़कियों के फायल, ईपी और सेबर वर्ग में भाग लिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता। श्रीनगर फेंसिंग एसोसिएशन द्वारा जेएंडके एमेच्योर फेंसिंग एसोसिएशन की एडहाक कमेटी द्वारा जम्मू-कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल के ततवाधान से आयोजित पांचवीं श्रीनगर जिला फेंसिंग प्रतियोगिता संपन्न हो गई।

ब्वॉयज हायर सेकेंडरी स्कूल रवालपोरा श्रीनगर में प्रतियोगिता के मुकाबले खेले गए। तीन दिवसीय प्रतियोगिता में 70 खिलाड़ियों ने लड़कों एवं लड़कियों के फायल, ईपी और सेबर वर्ग में भाग लिया। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर श्रीनगर संभाग की खेल अधिकारी नुजहत अरा मुख्य अतिथि व प्रिंसिपल तनवीरा और फेंसिंग कमेटी के कनवीनर रशीद अहमद चौधरी विशेष अतिथियों के रूप में मौजूद थे। प्रतियोगिता के मुकाबले एनआइएस कोच रजिया सुलतान, नियाज अहमद, सावन मगोत्रा और चाहत सिंह की देखरेख में हुए।

पुरुषों के सेबर वर्ग में नवाकदल स्कूल के नुमान ने स्वर्ण पदक, रावलपोरा स्कूल के अमान ने रजत पदक और गांधी कॉलेज के जेन उल आबिद व नाटीपोरा के जिबरान ने संयुक्त रूप से कांस्य पदक जीते।

फायल वर्ग में जवाहर नगर के जाकिर स्वर्ण, हैदरपुरा के दानिश ने रजत पदक और श्रीनगर पब्लिक स्कूल के मुनीब व सौरा स्कूल के उजेर ने कांस्य पदक जीते।

ईपी वर्ग में रावलपोरा स्कूल के ओवेस ने स्वर्ण पदक, राम परिहार ने रजत पदक और आमिर ने कांस्य पदक जीते। महिलाओं के सेबर वग्र में महवीश ने स्वर्ण, साइका ने रजत, साइस्ता और आबिदा ने संयुक्त रूप से कांस्य पदक हासिल किए। ईपी वर्ग में महक, अरजुला, दोहा और एंजिला ने क्रमश: स्वर्ण, रजत और कांस्य पदकों पर कब्जा जमाया। फायल वर्ग में जैनब ने स्वर्ण, नाजिमा ने रजत और सिमरण ने कांस्य पदक जीते। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.