Jammu Kashmir: फेंसिंग की डे एंड नाइट टूर्नामेंट कल से होगी, मुकाबले एमए स्टेडियम के नए इंडोर हॉल में होंगे

जम्मू कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल मौलाना आजाद स्टेडियम के नए इंडोर स्पोटर्स कांप्लेक्स में 28 जुलाई से डे एंड नाइट फेंसिंग प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रही है।स्पोटर्स काउंसिल की सचिव नुजहत गुल के दिशा निर्देश पर प्रतियोगिता के मुकाबले जम्मू कश्मीर फेंसिंग एसोसिएशन के तत्वाधान से हो रहे हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 04:24 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:32 PM (IST)
Jammu Kashmir: फेंसिंग की डे एंड नाइट टूर्नामेंट कल से होगी, मुकाबले एमए स्टेडियम के नए इंडोर हॉल में होंगे
सचिव नुजहत गुल के दिशा निर्देश पर प्रतियोगिता के मुकाबले जम्मू कश्मीर फेंसिंग एसोसिएशन के तत्वाधान से हो रहे हैं।

जम्मू, जागरण संवाददाता। जम्मू कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल मौलाना आजाद स्टेडियम के नए इंडोर स्पोटर्स कांप्लेक्स में 28 जुलाई से डे एंड नाइट फेंसिंग प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रही है।

प्रतियोगिता के मुकाबले बुधवार शाम 6 बजे के उपरांत से शुरू होंगे

जम्मू-कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल के जम्मू संभाग के संभागीय खेल अधिकारी अशोक सिंह के अनुसार, स्पोटर्स काउंसिल की सचिव नुजहत गुल के दिशा निर्देश पर प्रतियोगिता के मुकाबले एडहाक कमेटी आफ जेएंडके एमेच्योर फेंसिंग एसोसिएशन के तत्वाधान से हो रहे हैं। प्रतियोगिता के मुकाबले बुधवार शाम 6 बजे के उपरांत से शुरू होंगे।

प्रतियोगिता में खिलाड़ी लड़कों एवं लड़कियों के ईपी, फॉयल और सेबर वर्ग में भाग लेंगे। प्रतियोगिता में सावन मंगोत्रा, विशाल, शिवांश कपूर, आर्यन सेठी, ट्विंकल गुप्ता, ज्ञान कौर, तनिष महाजन, आधार खजूरिया, सुहानी सिंह, श्रेया शर्मा, सुभान्या शर्मा और महिमा शर्मा भाग लेंगी। 

लड़कों के ईपी वर्ग में तनिष महाजन, आधार खजूरिया भाग लेंगे। लड़कियों के फॉयल वर्ग में सुहानी सिंह, श्रेया शर्मा, सुभान्या शर्मा और महिमा शर्मा को चुना गया है। लड़कों के ईपी वर्ग में सावन मंगोत्रा, विशाल, शिवांश कपूर और आर्यन सेठी भाग लेंगे। ईपी लड़कियों के वर्ग में ट्विंकल गुप्ता और ज्ञान कौर को चुना गया है।

chat bot
आपका साथी