Jammu : आंदोलन में फेडरेशन को मिला फीमेलमल्टीपर्पस वर्कर्स का साथ

एसोसिएशन की प्रधान नीलम कुमारी ने सोमवार को एक पत्रकार वार्ता में कहा कि नौ वर्ष से फीमेल मल्टी पर्पस वर्कर्स सहित अन्य वगों के कर्मचारियों की विभागीय पदोन्न्ति नहीं हुई है। सरकार के निर्देशों के बावजूद स्वास्थ्य निदेशक विभागीय पदोन्नति समिति की बैठक करने में विफल रही हैं।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 04:00 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 04:00 PM (IST)
Jammu : आंदोलन में फेडरेशन को मिला फीमेलमल्टीपर्पस वर्कर्स का साथ
फीमेल मल्टीपर्पस वर्कर्स एसोसिएशन ने स्वास्थ्य कर्मियों को अपना समर्थन देने की घोषणा की है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो : विभागीय पदोन्नति की मांग को लेकर मंगलवार से जिला स्तर पर आंदोलन शुरू कर रहे जम्मू-कश्मीर मेडिकल इंप्लाइज फेडरेशन को जम्मू-कश्मीर फीमेल मल्टीपर्पस वर्कर्स एसोसिएशन ने भी अपना समर्थन देने की घोषणा की है। एसोसिएशन की प्रधान नीलम कुमारी ने सोमवार को एक पत्रकार वार्ता में कहा कि नौ वर्ष से फीमेल मल्टी पर्पस वर्कर्स सहित अन्य वगों के कर्मचारियों की विभागीय पदोन्न्ति नहीं हुई है। सरकार के निर्देशों के बावजूद स्वास्थ्य निदेशक विभागीय पदोन्नति समिति की बैठक करने में विफल रही हैं।

उन्होंने किसी भी वर्ग के कर्मचारियों की पदोन्नति करने में कोई रुची नहीं दिखाई। उन्होंने लगातार देरी करने के लिए प्रशासन की निंदा की और इसकी जांच करवाने की मांग की। उन्होंने कहा कि डीपीसी नहीं करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मंगलवार से शुरू हो रहे आंदोलन को फीमेल मल्टीपर्पस वर्कर्स का पूरा सहयोग है। सभी जिलों में एक दिवसीय धरने के बाद 24 अगस्त को जम्मू चलो कार्यक्रम का आह्वान किया गया है।

उन्होंने सभी फीमेल मल्टीपर्पस वर्कर्स से इस आंदोलन में भाग लेकर इसे सफल बनाने के अलावा सरकार से कर्मचारियों की डीपीसी करवाने की मांग की। पत्रकार वार्ता में सुरैया अख्तर, अनिता भगत, सपना गुप्ता, मीनाक्षी देवी भी मौजूद थी। जम्मू-कश्मीर मेडिकल इंप्लइज फेडरेशन मंगलवार से डीपीसी की मांग को लेकर जम्मू संभाग के सभी दस जिलों में जिला स्तर पर धरना देगी। मंगलवार को पहले दिन रियासी जिले में स्वास्थ्य कर्मी धरना प्रदर्शन करें। फेडरेशन के प्रधान सुशील सूदन का कहना है कि अगर स्वास्थ्य निदेशक ने सभी वर्गों की डीपीसी नहीं की तो 24 अगस्त को सभी जिलों के स्वास्थ्य कर्मी स्वास्थ्य निदेशालय में धरना देंगे।

chat bot
आपका साथी