Jammu: मम्मी-पापा की डांट खाकर भी बनाता रहा टिकटाक वीडियो, आज "वागले की दुनिया' का है मुख्य किरदार

वह पढ़ाई के साथ चोरी छिपे अपने वीडियो बनाकर टिकटाक पर डालता रहा और उसके मम्मी-पापा को उस समय उसकी प्रतिभा का सही पता चला जब एक एड एजेंसी ने खुद शीहान के परिवार के साथ संपर्क कर उसे अपनी अगली एड फिल्म में लेने की पेशकश की।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 01:44 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 04:58 PM (IST)
Jammu: मम्मी-पापा की डांट खाकर भी बनाता रहा टिकटाक वीडियो, आज "वागले की दुनिया' का है मुख्य किरदार
अब मम्मी-पापा भी उसके साथ हैं। उसे उम्मीद है कि वह जरूर कामयाब होगा।

जम्मू, सुरेंद्र सिंह: कहते हैं न कि प्रतिभा कभी दबी नहीं रहती। उसे जितना मर्जी दबाने का प्रयास करो लेकिन वह कभी न कभी खुद को साबित कर ही दिखाती है। ऐसा ही कर दिखाया है सब टीवी पर प्रसाारित हो रहे सीरियल "वागले की दुनिया' में अथर्व वागले का किरदार निभा रहे शीहान कपाही ने जाे मम्मी-पापा की डांट खाकर भी चोरी छिपे टिकटाक पर वीडियो बनाता रहा और उन्हीं टिकटाक के वीडियो ने उसे आज टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा बना दिया है।

दस वर्षीय शीहान का संबंध मूलत: जम्मू से है। जम्मू के छन्नी हिम्मत में रहने वाला शीहान छठी कक्षा में पढ़ता है लेकिन उसे टिकटाक पर वीडियो बनाने का बहुत शौक था। उसने शुरू शुरू में कुछ वीडियो बनाकर अपनी मम्मी-पापा को दिखाए तो उसे उलटा मम्मी-पापा की डांट खानी पड़ी थी। उन्हाेंने उसे अपनी पढ़ाई पर ही ध्यान देने की चेतावनी दी लेकिन शीहान इसके बाद भी नहीं रूका।

वह पढ़ाई के साथ चोरी छिपे अपने वीडियो बनाकर टिकटाक पर डालता रहा और उसके मम्मी-पापा को उस समय उसकी प्रतिभा का सही पता चला जब एक एड एजेंसी ने खुद शीहान के परिवार के साथ संपर्क कर उसे अपनी अगली एड फिल्म में लेने की पेशकश की। शीहान की मम्मी पायल कपाही ने बताया कि उस समय हम चौंक गए थे।

हमने शीहान के टिकटाक वीडियो देखे तो हम भी हैरान थे। उसके वीडियो बहुत अच्छे थे और उसके फालोअर भी हजारों में थे। इसके बाद शीहान को क्रिकेट सम्राट सचिन तेंदुलकर और एमएस धोनी के साथ विज्ञापन फिल्मों में काम करने का मौका मिला।

वहीं वागले की दुनिया में काम मिलने पर शीहान का कहना था कि उसे उसकी मम्मी ही आडीशन के लिए ले गई थी। वह पहला मौका जब मैं किसी सीरियल के लिए आडीशन दे रहा था। वहां लगभग 130 बच्चे थे और जब आडीशन लेने वालों की नजर उस पड़ी तो उन्होंने कहा यही है जिसकी हमें तलाश थी। मेरा आडीशन लिया गया जिसे मैंने पास कर लिया। शीहान की इस उपलब्धि पर जम्मू के रिहाड़ी में रह रहे उसके दादा जितेंद्र कपाही भी बहुत खुश हैं।

उनका कहना है कि यह सीरियल अस्सी के दशक में उनका पसंदीदा सीरियल रहा है। उन्हें खुशी है कि इसके रीमेक में उनका पौता काम कर रहा है। वहीं शीहान का कहना है कि वह अभिनय के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाना चाहता है। अब मम्मी-पापा भी उसके साथ हैं। उसे उम्मीद है कि वह जरूर कामयाब होगा। 

chat bot
आपका साथी