Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मेंढर में मुठभेड़ जारी, लश्कर-ए-तैयबा का विदेशी आतंकी मुस्तफा ढेर

इस फायरिंग में पुलिस के जवानों सहित आतंकी जिया मुस्तफा घायल हो गया है। दोनों ओर से जारी फायरिंग के बीच घायल आतंकी फंस गया है।उसे सुरक्षित ठिकाने पर लाने की कोशिशें जारी रही लेकिन दोनों ओर से जारी फायरिंग में मुस्तफा के मारे जाने का समाचार है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 10:04 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 02:54 PM (IST)
Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मेंढर में मुठभेड़ जारी,  लश्कर-ए-तैयबा का विदेशी आतंकी मुस्तफा ढेर
सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच पुंछ के मेंढर में मुठभेड़ शुरू हो चुकी है।

जम्मू, जेएनएन। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच पुंछ के मेंढर स्थित नार खास में मुठभेड़ शुरू हो चुकी है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के ठिकाने को पूरी तरह से घेर लिया है। दोनों ओर से जारी फायिंरग में अब तक दो पुलिस के जवान सहित सेना का एक जवान घायल हो गया है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

इसी बीच सूत्रों के अनुसार, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन से संबंधित पाकिस्तानी आतंकी जिया मुस्तफा जो पिछले 15 वर्षों से जम्मू के कोट भलवाल जेल में बंद हैं, को शनिवार शाम को पुलिस भाटा धुरियां के घने जंगलों में ले गई। पुलिस का दावा है कि वह लगातार पाकिस्तानी आतंकियों के संपर्क में था। उसे भाटा धुरियां इलाके में मौजूदा आतंकियों की पनाहगाहों बारे पूरी जानकारी है। जैसे ही उक्त आतंकी को भाटा धुरियां के जंगलों में ले जाया गया तो वहां छिपे आतंकियों ने पुलिस और सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में पुलिस के जवानों सहित आतंकी जिया मुस्तफा घायल हो गया है। दोनों ओर से जारी फायरिंग के बीच घायल आतंकी फंस गया है।उसे सुरक्षित ठिकाने पर लाने की कोशिशें जारी रही लेकिन दोनों ओर से जारी फायरिंग में मुस्तफा के मारे जाने का समाचार है।

गौरतलब है कि भाटा धुरियां इलाके में पिछले करीब दो सप्ताह से तलाशी अभियान जारी है। इस क्षेत्र में अब तक जारी मुठभेड़ में सेना के तीन जवान सहित एक जेसीओ शहीद हो गया है। फिलहाल अभी भी मुठभेड़ जारी है।

सीआरपीएफ कैंप जेनपोरा में गोली लगने से नागरिक की मौत

दक्षिणी कश्मीर के शौपियां जिला के जेनपोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में फायरिंग के दौरान एक नागिरक की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार, जेनरपोरा स्थित बाबापोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी फायरिंग की चपेट में एक स्थानीय युवक आ गया। गोली लगने से अनंतनाग के रहने वाले शाहिद एजाज नामक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी